बाथरुम में कैमरा लगा महिलाओं की रिकॉर्डिंग कर रहा था पूर्व पुलिस वाले का बेटा, ऐसे खुला मामला

पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और पड़ोसी नासिर अहमद को गिरफ्तार कर लिया, जो एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी का बेटा है, पिछले दिनों ही एक विवाद में पीड़ित ने नासिर पर अपनी बेटी को अपनी छत से नहाते हुए देखने का आरोप लगाया था।

New Delhi, Aug 25 : तमिलनाडु के तंजावुर में नहाती महिला का एक वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में पूर्व पुलिस वाले के बेटे को गिरफ्तार किया गया है, आरोप है कि युवक महिला के नहाते हुए वीडियो को वेब कैम में रिकॉर्ड कर लेता था, आरोपित को गिरफ्तार करके पुलिस पूछताछ कर रही हैं।

Advertisement

कैसे हुआ खुलासा
बाथरुम में कैमरे का खुलासा उस समय हुआ, जब तंजावुर साउथ रोड पर रहने वाले एक शख्स की पत्नी ने बाथरुम में लेजर लाइट देखी, सरकारी स्कूल में काम करने वाला ये शख्स अपनी पत्नी और बेटी के साथ मकान में रहता है, एक दिन उसकी पत्नी को बाथरुम में लेजर लाइट दिखाई दी।

Advertisement

बाथरुम में लगा कैमरा
इसके बाद पत्नी ने अपने पति को पूरी घटना की जानकारी दी, पति ने बाथरुम की जांच की, इस दौरान एक पावर बैंक से जुड़ा एक वेब कैमररे को एक दरार में फंसा देखकर सभी लोग चौंक गये, पावर बैंक खत्म हो गया था, एलईडी फिर से रिचार्ज करने का संकेत देने के लिये चमक रही थी।

Advertisement

पुलिस में शिकायत
इसके बाद पति ने तुरंत पुलिस में शिकायत दी, पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और पड़ोसी नासिर अहमद को गिरफ्तार कर लिया, जो एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी का बेटा है, ARREST पिछले दिनों ही एक विवाद में पीड़ित ने नासिर पर अपनी बेटी को अपनी छत से नहाते हुए देखने का आरोप लगाया था। पुलिस ने पाया कि वेबकैम बगल के शौचालय के माध्यम से लगाया गया था, जो एक खाली घर से जुड़ा था, रिकॉर्डिंग के लिये इस्तेमाल किया गया था।