‘शेरशाह’ बनने के लिए सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने ली इतनी मोटी रकम, कियारा की फीस भी कुछ कम नहीं

फिल्‍म ‘शेरशाह’ दर्शकों को खूब भाई है, ओटीटी पर रिलीज हुई यह फिल्‍म 8.9 रेटिंग के साथ नंबर-1 ‘टॉप रेटेड हिंदी मूवी’ बन गई है । फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट की फीस सुनकर आप चौंक जाएंगे ।

New Delhi, Aug 26: कारगिल वॉर हीरो शहीद कैप्‍टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर बनी फिल्‍म ‘शेरशाह’ इन दिनों चर्चा में है । अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई ये फिल्‍म IMDb पर 8.9 रेटिंग के साथ नंबर-1 ‘टॉप रेटेड हिंदी मूवी’ बन गई है । इस फिल्‍म की हिंदुस्‍तान से लेकर पाकिस्‍तान तक में तारीफ हो रही है। फिल्‍म समीक्षकों के मुताबिक बतौर एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा  के करियर की ये अब तक की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस है । वहीं कियारा आडवाणी ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया है । इस फिल्‍म के लिए एक्‍टर्स ने कितनी फीस ली है, अागे जानते हैं ।

Advertisement

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने ली मोटी रकम
12 अगस्‍त को रिलीज हुई फिल्म ‘शेरशाह’ के बाद सिद्धार्थ मल्‍होत्रा डिमांड में आ गए हैं, लंबे समय से एक हिट फिल्‍म की तलाश कर रहे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने इस फिल्‍म में अपनी जान झोंक दी । हालांकि फिल्‍म करने के लिए उन्‍हें मोटी रकम भी मिली है । फिल्‍म के लिए सबसे ज्‍यादा फीस लीड ऐक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को ही दी गई है । ‘बॉलिवुड लाइफ’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्‍म के लिए सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने 7 करोड़ रुपये की फीस ली है।

Advertisement

कियारा आडवाणी की फीस
‘शेरशाह’ में कैप्‍टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिम्‍पल चीमा का किरदार निभाने Sidharth malhotra kiara advani (1)वालीं कियारा आडवाणी भी फीस के मामले में ज्‍यादा पीछे नहीं हैं । फिल्‍म में वो कुछ देर के लिए ही पर्दे पर नजर आई हैं लेकिन अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं । वहीं, फिल्‍म के क्‍लाइमैक्‍स में अंतिम संस्‍कार वाले सीन में किया को रोता हुआ देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई । मीडिया रिपोर्अ के मुताबिक इस किरदार को निभाने के लिए कियारा ने 4 करोड़ रुपये की फीस ली है।

Advertisement

फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट की फीस
फिल्‍म की बाकी सटार कास्‍ट की बात करें तो एक्‍टर निकेतन धीर ने मेजर अजय सिंह जसरोटिया का किरदार निभाया है। इस रोल के लिए उन्‍होंने 35 लाख रुपये की फीस ली है। वहीं एक्‍टर शिव पंडित ने फिल्‍म में shershahलेफ्ट‍िनेंट संजीव जिम्‍मी जामवाल के किरदार निभाया है, उन्‍होंने इस किरदार को निभाने के लिए 45 लाख रुपये चार्ज किए हैं। कैप्‍टन विक्रम बत्रा के पिता जीएल बत्रा का रोल प्‍ले करने वाले पवन कल्‍याण ने लगभग 50 लाख रुपये खर्ज किए हैं तो वहीं मीर सरवर ने हैदर का किरदार निभाने के लिए लगभग 25 लाख रुपये लिए हैं । फिल्‍म में कैप्‍टन विक्रम बत्रा के खास दोस्‍त सुबेदार बंसी लाल का किरदार नि‍भाने वाले एक्‍टर अनिल चरणजीत ने भी लगभग 25 लाख रुपये की फीस ली है।