सड़क किनारे बैठकर सब्जी बेचने लगे आईएएस अधिकारी, फोटो हुई वायरल तो दी सफाई

सड़क किनारे बैठकर सब्जी बेचने वाले आईएएस अधिकारी की तस्‍वीर उनके ही फेसबुक पर जब लोगों ने देखी तो हैरान रह गए, तस्‍वीर वायरल हुई तो अधिकारी को सफाई देनी पड़ी ।

New Delhi, Aug 27: यूपी के एक आईएएस अधिकारी की सब्‍जी बेचते हुए तस्‍वीर वायरल हुई तो अधिकारी महोदय सफाई देने लग गए । दरअसल अधिकारी महोदय ने ये तस्‍वीर खुद के ही फेसबुक पेज पर शेयर कर दी थी । लोग जब तस्‍वीर देखकर हैरान हुए तो अधिकारी ने पूरा मामला समझाया । तस्वीरों आईएएस अधिकारी सब्‍जी उठाकर ग्राहक को देते हुए भी नज़र आ रहे हैं। एक तस्‍वीर में थोड़ी दूरी पर रखे उनके जूते भी नज़र आ रहे है।

Advertisement

जमकर हुई वायरल
ये तस्‍वीरें आईएएस अधिकारी अखिलेश मिश्रा की हैं, महोदय की ये तस्‍वीरें खुद IAS Akhilesh Mishra (2) उनके फेसबुक पेज पर पोस्‍ट की गई थीं, इसी वजह से देखते ही देखते इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। तस्‍वीरों को  खूब लाइक और कमेंट्स मिलने लगे। लेकिन तस्‍वीरें अचानक से डिलीट हो गईं । जिसके बाद पता चला पूरा मामला क्‍या है । हालांकि ये तस्‍वीरें अब इंटरनेट पर मौजूद हैं । वायरल हो रहीं तस्‍वीरों पर जब लोगों के सवाल आने लगे तो अधिकारी महोदय ने सफाई दी ।

Advertisement

आईएस की सफाई
अखिलेश मिश्रा ने फोटो डिलीट करने के बाद सफाई दी, बताया कि वह किसी IAS Akhilesh Mishra (4)सरकारी काम से प्रयागराज गए थे। वापस आते समय एक स्थान पर सब्ज़ी देखने के लिए रुक गए। वहां सब्ज़ी विक्रेता एक वृद्ध महिला थीं जिन्‍होंने उनसे अनुरोध किया कि मैं उसकी सब्ज़ी पर नज़र रखूं। उनका बच्‍चा थोड़ी दूर चला गया था। उन्‍होंने कहा कि एक पल में आती हूं। मैं यूं ही उसकी दुकान पर बैठ गया। इस बीच कई ग्राहक और वो सब्ज़ी विक्रेता महिला आ गईं।

Advertisement

दोस्‍त ने खींच ली तस्‍वीर
उन्‍होंने बताया कि जब यह सब हो रहा था उसी दौरान उनके एक मित्र ने फ़ोटो खींच ली। मज़ाक़ में उनके ही फ़ोन से फ़ेसबुक पर पोस्ट बना भी कर दी । जब उन्‍होंने आज इस पोस्‍ट को खुद देखा तो उसे फौरन ही iasहटा दिया। आईएएस अखिलेश मिश्रा की ये तस्‍वीरें ट्विटर पर भी शेयर हो रही हैं । आईएस मिश्रा की छवि उत्‍तर प्रदेश में एक सक्रिय अधिकारी की है। उनके बारे में कहा जाता है कि वह आम लोगों की समस्‍याओं का समाधान करने में आगे रहते हैं ।

https://twitter.com/Dharmendra_Lko/status/1430800769800761345

Advertisement