सिर्फ 4 दिनों में KBC को मिल गया सीजन का पहला करोड़पति, दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला ने रचा इतिहास

केबीसी 13 को अपना पहला करोड़पति मिल गया है । शो का नया प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है । दृष्टिहीन कंटेस्‍टेंट हिमानी बुंदेला ने अपनी तीक्ष्‍ण बुद्धि का परिचय दिया  ।

New Delhi, Aug 27: कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन को शुरू हुए 4 दिन ही बीते हैं कि उसे अपना पहला करोड़पति मिल गया है । शो के नए प्रोमो में कंटेस्‍टेंट हिमानी बुंदेला 1 करोड़ जीतते हुए दिखाई गई हैं, इसके साथ ही ये भी दिखाया है कि वो 7 करोड़ के सवाल पर सब कुछ दांव पर लगाने को भी तैयार हैं । सबसे गौर करने वाली बात ये कि हिमानी दृष्टिहीन हैं। उन्‍होंने अपने खेल से पूरे देश का दिल जीत लिया है ।

Advertisement

सीजन 13 की पहली करोड़पति
केबीसी सीजन 13 का का लेटेस्ट प्रोमो सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम Himani Bundela KBC 13 Winnerपर गुरुवार को शेयर किया गया । प्रोमा में हिमानी बुंदेला 15वें सवाल का सही जवाब देकर करोड़पति बन गईं, अमिताभ बच्‍चन उत्‍साह के साथ ये अनाउंस करते हैं कि आप एक करोड़ जीत गईं और उन्‍हें 1 करोड़ का चेक थमाते हैं । इसी के साथ हिमानी इस सीजन की पहली करोड़ बन जाती हैं ।

Advertisement

7 करोड़ का सवाल
हिमानी बुंदेला यहीं नहीं रुकने वालीं, वो 16वें सवाल के लिए भी खेलती हैं । Himani Bundela KBC 13 Winner (4)इस सवाल का सही जवाब देकर वो 7 करोड़ रुपये की राशि जीत सकती हैं। ये केबीसी की सबसे बड़ी राशि है । जवाब देने से पहले हिमानी अमिताभ बच्चन से कहती हैं कि उन्‍हें डर लग रहा है, अगर गलत हुआ तो। लेकिन मन कह रहा है कि आंसर दो, यही आंसर है।

नीचे गिरी तो भगवान की मर्जी
सोनी टीवी के एक और प्रोमो में हिमानी को कॉन्फिडेंस के साथ 16वें सवाल का जवाब देते हुए देखा जा सकता है। अमिताभ बच्चन जब उनसे पूछते हैं कि क्या वह अपने फैसले को लेकर श्योर हैं, तो इस पर Himani Bundela KBC 13 Winner (2)वो आतमविश्‍वास के साथ कहती हैं, अगर नीचे गिरी तो कोई बात नहीं भगवान की मर्जी है। हिमानी बुंदेला के परिचय वीडियो में दिखा गया है कि वो केबीसी में स्पेशली एबल्ड बच्चों के लिए अवेयरनेस प्रोग्राम के तहत आई हैं ।