आम आदमी पार्टी ज्वाइन करेंगे सोनू सूद? सीएम केजरीवाल ने दिया जवाब

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब सीएम केजरीवाल से पूछा गया कि क्या सोनू सूद से राजनीतिक चर्चा भी हुई, इस पर सीएम ने कहा, नहीं-नहीं हमारे बीच कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई।

New Delhi, Aug 27 : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से मुलाकात की, उन्हें मेंटॉर कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की, इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस में केजरीवाल ने कहा, सोनू सूद सबकी मदद के लिये पहुंचते हैं, देश के लिये इंस्पिरेशन हैं, केजरीवाल और सोनू सूद की मुलाकात के बाद से ही राजनीतिक चर्चाएं शुरु हो गई है, उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने के कयास लगाये जा रहे हैं।

Advertisement

क्या आप में शामिल होंगे सोनू सूद
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब सीएम केजरीवाल से पूछा गया कि क्या सोनू सूद से राजनीतिक चर्चा भी हुई, इस पर सीएम ने कहा, नहीं-नहीं हमारे बीच कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई, वहीं सोनू सूद ने कहा कि कुछ भी राजनीतिक नहीं है,

arvind Kejriwal

National

Advertisement

बच्चें के भविष्य का मुद्दा पॉलिटिक्स से भी बड़ा मुद्दा है, मुझे लंबे समय से पॉलिटिक्स से जुड़ने का मौका मिलता आया है, लेकिन मैं इंटरेस्टेड नहीं हूंम, मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है, जिसकी सोच अच्छी है, उसे दिशा जरुर मिल जाती है।

Advertisement

मेंटॉर कार्यक्रम के एंबेसडर
सीएम केजरीवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि सोनू सूद देश के मेंटर्स कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर बनने के लिये सहमत हो गये हैं, kejriwal इस कार्यक्रम के जरिये हम सरकारी स्कूलों के बच्चों को भविष्य के बारे में गाइड करने की कोशिश करेंगे, जिसको सितंबर के मध्य में लांच किया जाएगा।

सोनू सूद ने क्या कहा
सोनू सूद ने कहा कि सीएम साहब ने नई जिम्मेदारी दी है, अच्छे से निभाने की कोशिश करुंगा। जब भी स्कूलों और शिक्षा की बात आती है, तो दिल्ली का नामम सबसे पहले आता है, देश के मेंटॉर कार्यक्रम में भी अच्छे परिणाम आएंगे, बच्चों को अपने भविष्य को लेकर निर्णय लेने में मदद मिलेगी।