विराट कोहली के इस नए साथी ने CPL में खेली तूफानी पारी, ‘11 गेंदों’ में जड़े ताबड़तोड़ 50 रन

सिंगापुर के 25 साल के खिलाड़ी ने सीपीएल में अपने डेब्‍यू मैच में कमाल कर दिया है, ये खिलाड़ी आईपीएल में विराट कोहली की टीम आरसीबी से खेलेगा ।

New Delhi, Aug 28: टिम डेविड ने कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 में अपने डेब्यू मैच में ही अपनी दमदार बल्‍लेबाजी का लोहा मनवा लिया । 25 साल के इस सिंगापुर के खिलाड़ी को हाल में ही आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने साथ जोड़ा है । यानी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में यह खिलाड़ी विराट कोहली के साथ खेलता नजर आएगा । सीपीएल में टिम का प्रदर्शन विराट कोहली के लिए अच्छी खबर है ।

Advertisement

आईपीएल में खेलेने वाले सिंगापुर के पहले क्रिकेटर हैं टिम
आपको बता दें आरसीबी से जुड़े टिम डेविड ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में अपने डेब्यू Tim David (4) मैच में लोगों को बल्‍लेबाजी से हैरान कर दिया । डेविड को न्यूजीलैंड के फिन एलन के स्थान पर आरसीबी में शामिल किया गया है, खास बात ये कि वह सिंगापुर के पहले क्रिकेटर हैं, जो आईपीएल में खेलेंगे ।

Advertisement

कमाल की बल्‍लेबाजी
टिम डेविड ने कैरिबियाई प्रीमियर लीग के तीसरे मुकाबले में सेंट लूसियाTim David (5) किंग्स की तरफ से 28 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली । उन्होंने पारी के दौश्रान 8 चौके और तीन छक्के जड़े, यानी कुल 11 गेंदों में ही 50 रन जड़े । हालांकि उनका ये शानदार प्रदर्शन टीम को नहीं जिता सका, उनकी टीम यह मैच 125 रनों से हार गई है ।

Advertisement

अब तक का करियर
टिम डेविड के अब तक के रियर पर नजर डालें तो उन्‍होंने 14 टी20 इंटरनेशनल मैचों में कुल 558 रन बनाए हैं । डेविड का टी20 का औसत 46.50 है, उनका स्ट्राइक रेट भी 158 से ज्यादा का है । उनके बल्ले Tim David (3)से 4 अर्धशतक निकल चुके हैं । इसके अलावा टिम डेविड ने लिस्ट ए क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है, करीब 15 मैचों में उन्‍होंने 78.77 की धमाकेदार औसत से 709 रन बनाए हैं । इसमें भी उनका स्ट्राइक रेट 121 से ज्यादा का है । टिम के पूरे टी20 करियर को देखा जाए Tim David (2)तो उन्होंने 49 मैचों में 36 से ज्यादा की औसत से 1171 रन बनाए हैं, यही वजह है कि उन्‍हें विराट कोहली की टीम ने आईपीएल में खेलने का मौका दिया है ।
(All Photos from : instagram.com/timdavid8/)