शर्लिन चोपड़ा ने सीधे शिल्पा शेट्टी को किया टारगेट, दीदी अब तो गलती मान लो, वीडियो

शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी पर तंज कसा है, उन्होने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस से अपनी गलती मानने की बात भी कही है।

New Delhi, Aug 29 : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में इन दिनों जेल में हैं, राज पर पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने का आरोप है, जिसकी वजह से वो जेल में हैं, इस मामले को लेकर शिल्पा शेट्टी भी चर्चा में बनी हुई हैं, इस बीच शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा को निशाने पर लिया है, शुरुआत से ही शर्लिन पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर हमलावर रही है, और एक बार फिर वो ऐसा करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

शिल्पा पर तंज कसा
शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी पर तंज कसा है, shilpa-shetty1 उन्होने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस से अपनी गलती मानने की बात भी कही है, दो मिनट से ज्यादा समय का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो के साथ कैप्शन
शर्लिन चोपड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हाय शिल्पा दीदी, मेरा आपसे निवेदन है, Raj Kundra Shilpa Shetty (2) कि पीड़ित लड़कियों के प्रति आप कुछ सहानुभूति दिखाएं, और अपनी गलतियों को स्वीकार कर लें, अपनी गलती मानने से कोई छोटा नहीं होता।

Advertisement

पति जेल में
आपको बता दें कि राज कुंद्रा एक महीने से ज्यादा समय से पोर्नोग्राफी मामले में जेल में हैं, उन्हें 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है, जिसके क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और उनसे जुड़े पोर्नोग्राफी के बड़े रैकेट का खुलासा किया था, इस खुलासे के बाद एक-एक कर कई मॉडल और एक्ट्रेस सामने आई, जिन्होने राज कुद्रा पर हैरान कर देने वाले आरोप लगाये। shilpa shetty (2) कुछ लड़कियों ने राज कुंद्रा पर जबरन पोर्न फिल्मों में काम कराने के आरोप लगाये थे, शर्लिन ने भी राज कुंद्रा पर सनसनीखेज आरोप लगाये थे, एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर आरोप लगाये थे, यहां तक दावा किया कि राज ने उनसे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की थी।