दुकान पर पहुंच महिलाएं बरसाने लगी डंडे, क्या है वायरल वीडियो के पीछे की कहानी

इस बात से गुस्साई महिला ने बीजेपी पार्षद को चप्पलों से पीट दिया, पार्षद की चप्पल से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

New Delhi, Aug 30 : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, बताया जा रहा है कि ये वीडियो छत्तीसगढ का है, वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला को आरोपित बीजेपी नेता बालों से घसीट कर बुरी तरह पीट रहा है, दरअसल छत्तीसगढ के बलौदाबाजार के सिमगा में बीजेपी नेता ने अपने ही दोस्त की पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर दिया, पार्षद ने कथित रुप से वाहियात बातें, कही, महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया।

Advertisement

चप्पलों से पिटाई
इस बात से गुस्साई महिला ने बीजेपी पार्षद को चप्पलों से पीट दिया, पार्षद की चप्पल से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद भी नेताजी की बेशर्मी नहीं रुकी, और फिर से अपने दोस्त की पत्नी के पीछे पड़ गया, baloda1 और मैसेज भेजने लगा, जिससे नाराज होकर महिला अपनी सहेली को लेकर बीजेपी नेता की दुकान पर पहुंच गई, इसके बाद दुकान पर मौजूद बीजेपी नेता के साथियों और खुद बीजेपी नेता ने महिला और उसकी सहेली को बेरहमी से पीटा।

Advertisement

30 सेकेंड का वीडियो
सोशल मीडिया पर 30 सेकेंड का वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है, woman (2) जिसमें आरोपित बीजेपी नेता पीड़िता को बाल पकड़कर घसीटता और बेरहमी से पिटाई करता दिख रहा है, इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

वीडियो में दिख रहा ऐसा सीन
वीडियो में दिख रहा है कि महिला बीजेपी पार्षद से कुछ कहती है, तो वहां मौजूद लोग वीडियो बनाने लगते हैं, तब महिला ये भी कहती है कि बना वीडियो बना, तब पार्षद उंगुली दिखाकर कहता है कि ज्यादा नाटक मत कर… महिला कहती है चुप रह, woman (1) अंगुली किसे दिखा रहा है, एक दूंगी खींचकर।