नुसरत जहां ने रखा बेटे का नाम, एक्‍टर यशदास से कनेक्‍शन, ट्रोल्स ने पूछा- क्‍या वहीं हैं पिता?

बांग्ला फिल्म की सुपरहिट ऐक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम रख दिया है, इस नाम के सामने आने के बाद सब हैरान हैं  ।

New Delhi, Aug 30: बंगाली फिल्‍म एक्‍ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां सिंगल मदर बन गई हैं, नुसरत ने कुछ दिन पहले ही बेटे को जन्‍म दिया है । अब उन्‍होंने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है । नुसरत ने अपने बेटे का नाम जो रखा है उसके बाद अब उनके बेटे के पिता के नाम को लेकर चर्चा तेज हो गई हैं । दरअसल नुसरत के बेटे का नाम एक्‍टर यश दास गुप्‍ता के नाम से मेल खाता है, जिसके चलते ट्रोल्‍स उनसे अब बेटे के पिता का नाम पूछ रहे हैं ।

Advertisement

नुसरत के बेटे का नाम
नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है। इस नाम को अंग्रेजी में Yishaan लिखेंगे, अब ये नाम एक्‍टर यशदास गुप्‍ता के नाम से मेल खाता है । इसी वजह से ट्रोल्‍स शक जता रहे हैं कि कहीं यश ही तो इस बच्‍चे के पिता नहीं । नुसरत और यश के बीच रिलेशनशिप की अफवाहें तभी से तेज हैं जब से उनके और निखिल के साथ ना रहने की खबर का खुलासा हुआ था । उनके पति निखिल जैन ने तो बच्‍चे के बारे में जानकारी होने तक से मना कर दिया था ।

Advertisement

यश ने ही दी थी बेटा होनी की जानकारी
एक्‍टर यशदास गुप्‍ता ने ही नुसरत जहां के बेटे के होने की जानकारी दी थी ।Nusrat Jahan (2) उन्‍होंने सोशल मीडिया पर बताया कि नुसरत और उनका बेटा एकदम स्‍वस्‍थ है । आपको बता दें, नुसरत जहां ने मदर टेरेसा की जयंती के दिन पार्क स्ट्रीट स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था। यश ने जानकारी दी थी कि बच्‍चा सिजेरियन से हुआ है, उन्‍हें आज अस्‍पताल से छुट्टी मिल सकती है ।

Advertisement

पिता के नाम को लेकर उठ रहे सवाल
बेटे के जनम से पहले से ही नुसरत जहां बच्चे के पिता के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। लोग ये जानने को बेसब्र हैं कि उनके बच्‍चे का बाप कौन हैं, हालांकि नुसरत ये राज कब खोलेंगी ये कोई नहीं जानता । आपको बता दें कोलकाता की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बच्चे के जन्म के बाद ही सोशल मीडिया के जरिए नुसरत को बधाई दी हैं। इसके अलावा ऐक्ट्रेस के पूर्व पति निखिल जैन ने भी उनके बच्‍चे के स्‍वस्‍थ होने की कामना की । वहीं एक्‍ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती और ऐक्टर प्रोसेनजीत चटर्जी ने भी नुसरत को बेटे के जन्म के बाद तुरंत बधाई दी थी ।