बीच पर बैठी महिला खुलेआम कर रही थी गंदी हरकत, लोगों ने बना लिया वीडियो, गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस को थोड़ी देर बाद महिला वहां नहीं मिली, तो उन्होने उसकी तलाश शुरु कर दी, आखिरकार पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।

New Delhi, Aug 30 : समंदर किनारे बने बीच पर पर्यटकों की खूब भीड़ जमा होती है, कई बार ये लोग छुट्टियां मनाने पहुंचते हैं, तो कई बार गुनगुनी धूप का आनंद लेते हैं, जॉर्जिया के एक बीच पर एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है, ये महिला उस समय गिरफ्तार हुई, जब वो बीच पर बैठकर गंदी हरकत कर रही थी, ये सब तब हुआ जब महिला ने देखा कि उसके अगल-बगल कोई नहीं दिख रहा है।

Advertisement

क्या है मामला
दरअसल ये मामला जॉर्जिया स्थित ताइपी आईलैंड की है, डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार ये घटना समुद्रा किनारे बने एक बीच की है, पुलिस ने बताया कि यहां एक महिला बैठी हुई थी, woman (1) और वो एक यंत्र के माध्यम से मास्टरबेट कर रही थी, इसी दौरान दूर से कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ी, जिसके बाद महिला के खिलाफ उन लोगों ने मुकदमा दर्ज कराया।

Advertisement

महिला गिरफ्तार
मौके पर पहुंची पुलिस को थोड़ी देर बाद महिला वहां नहीं मिली, तो उन्होने उसकी तलाश शुरु कर दी, आखिरकार पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया, रिपोर्ट के अनुसार महिला ने ये बात स्वीकार की है कि उसे लगा कि कोई नहीं देख रहा है, तो वो ये सब करने लगी।

Advertisement

कई दिनों से तलाश
पुलिस ने बताया कि ये वही महिला है, जिसकी तलाश वो कई दिनों से कर रहे थे, एक शख्स की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, महिला ने पुलिस पूछताछ में अधिकारियों से कहा कि मुझे लगा कि कोई इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा है, इसलिये मेरे पास भरपूर मौका था। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है, woman (2) कि जिस शख्स ने उस महिला को ये करते हुए देखा, उसने उसका वीडियो भी बनाया था, जब पुलिस के पास गया, तो वही वीडियो उसने पुलिस वालों को दिखाया था, इसी के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार किया है, फिलहाल महिला पर जुर्माना लगाया गया है।