तालिबान की तारीफ करते नजर आये शाहिद अफरीदी, कहा क्रिकेट को कर रहा सपोर्ट

शाहिद अफरीदी ने अपने बयान में कहा, तालिबान इस बार बड़े पॉजिटिव फ्रेम माइंड के साथ या है, ये चीजें पहले नजर नहीं आई, महिलाओं को काम करने, पॉलिटिक्स में आने की इजाजत मिल रही है।

New Delhi, Aug 31 : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर से तालिबान की खुलकर तारीफ की है, अफरीदी ने कहा कि इस बार चीजें काफी बदली हुई नजर आ रही है, तालिबान औरतों को काम करने दे रहा है, क्रिकेट को भी पसंद कर रहा है।

Advertisement

क्या कहा
शाहिद अफरीदी ने अपने बयान में कहा, तालिबान इस बार बड़े पॉजिटिव फ्रेम माइंड के साथ या है, ये चीजें पहले नजर नहीं आई, महिलाओं को काम करने, पॉलिटिक्स में आने की इजाजत मिल रही है। साथ ही अफरीदी ने कहा कि तालिबान क्रिकेट को सपोर्ट कर रहा है, श्रीलंका के हालात की वजह से इस बार सीरीज नहीं हुई, लेकिन तालिबान क्रिकेट को सपोर्ट कर रहा है।

Advertisement

पहले भी दे चुके हैं बयान
मालूम हो कि शाहिद अफरीदी इससे पहले भी तालिबान को लेकर सकारात्मक बयान दे चुके हैं, वहीं जम्मू-कश्मीर के मसले पर भी उनके कई बयान काफी विवादित रहे हैं, हाल ही में पीओके में आयोजित की जा रही क्रिकेट प्रीमियर लीग का भी अफरीदी ने समर्थन किया था।

Advertisement

तालिबान का समर्थन
पाक भी लगातार तालिबान का समर्थक रहा है, पाक पीएम इमरान खान जो खुद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर रहे हैं, उन्होने सरकार में आने से पहले भी कई मौकों पर तालिबान की तारीफ की थी, अब बतौर प्रधानमंत्री भी वो तालिबान के समर्थन में नजर आये हैं। Taliban851 वहीं तालिबान भी पाक को अपना दूसरा घर बता चुका है, हालांकि भारत-भारत के मसले पर तालिबान ने कहा कि दोनों मुल्क आपसी विवाद के बीच में अफगानिस्तान को ना घसीटा जाए, बातचीत से मसलों को हल करें।