इस कारण 20 साल के युवक ने मां, पिता, बहन और नानी का किया बेरहमी से कत्ल, पुलिस भी सन्‍न

4-4 हत्‍या करने वाले इस युवक ने क्‍यों अपने परिवार को तबाह कर डाला, किसी को समझ नहीं आ रहा । आगे पढ़ें पूरी खबर ।

New Delhi, Sep 01: हरियाणा के रोहतक से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है । यहां विजय नगर इलाके में चार लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में जानकारी दी कि इन चार लोगों की हत्या किसी बाहरी आदमी ने या किसी बदमाश ने नहीं बल्कि परिवार के ही 20 साल के लड़के ने की थी।

Advertisement

बेटे ने ही मार डाला
पॉपर्टी डीलर के घर के एक-एक सदस्‍य की हत्‍या करने वाला उसका अपना ही 20 साल का बेटा निकला, लड़के ने अपने पिता, मां, बहन और नानी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले का खुलासा होने के बाद रोहतक के एसपी राहुल शर्मा ने मीडिया को जानकारी दी । उन्‍होंने बताया कि मृतक के बेटे अभिषेक ने 27 अगस्त को परिजनों की हत्या कर दी थी।

Advertisement

हत्‍या के कारण का पता नहीं
एसपी ने कहा कि हत्या के पीछे कोई व्यक्तिगत कारण हो सकता है, या फिर ARRESTकोई वित्‍तीय परेशानी भी हो सकती है । युवक से पूछताछ की जा रही है । एसपी ने बताया कि अभिषेक को मंगलवार रात ही गिरफ्तार कर लिया गया था, उसे स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस रिमांड ली जाएगी । ताकि उससे हथियार समेत हत्या के कारणों के बारे में पूछताछ हो सके।

Advertisement

दोस्‍तों की मदद से हत्‍या की संभावना
पुलिस ने बताया कि इन हत्याओं में अभिषेक के दोस्तों और परिवार के up police1कुछ और लोगों की मिलीभगत से इनकार नहीं कर सकते । एसपी ने बताया कि पड़ोस से मिले सीसीटीवी फुटेज और अभिषेक से लगातार पूछताछ से उन्हें कुछ सुराग हाथ लगे हैं । कुछ समय में सब साफ हो जाएगा ।