शमिता को हुआ राकेश बापट से प्‍यार, कहा ‘साथ सोना चाहती हूं, साथ रहना चाहती हूं, बच्चा चाहती हूं’

शिल्‍पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी का हिस्‍सा हैं और इन दिनों राकेश बापट से अपनी करीबियों के लिए चर्चा में हैं । लेकिन कुछ ऐसा हुआ है कि अब ऐसा लग रहा है जैसे ये प्‍यार में हैं ।

New Delhi, Sep 01: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में हैं और सुर्खियां बटोर रही हैं । शमिता राकेश बापट के साथ लव एंगल को लेकर चर्चा में हैं । शमिता 42 साल की हैं और अभी तक अनमैरिड हैं, वहीं राकेश 43 साल के हैं और तलाकशुदा हैं । ऐसे में दोनों का करीब आना फैंस को काफी इंट्रस्टिंग लग रहा है । ऐसा कहा जा रहा है कि शमिता को अब उनका लाइफपार्टनर मिल गया है । बीते कुछ दिनों में कुछ ऐसा हुआ है जिससे ये दावा पक्‍का है कि शमिता को प्‍यार हो गया है ।

Advertisement

बेड किया शेयर
दरअसल बीते एपिसोड में शमिता शेट्टी ने राकेश बापट के साथ बेड शेयर किया। Shamita Shetty Raqesh Bapat दोनों को एकसाथ लेटे हुए देखा गया। इस दौरान राकेश, शमिता का हाथ पकड़ कर उनसे बातें करते हुए भी दिखे । वो इमोशनल हो गए और कहने लगे कि आज का ही वो दिन था जब उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया था। राकेश कहते हैं कि उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई थी । इस पर शमिता राकेश को कहती हैं कि वो अगर इस मामले पर और बात करना चाहते हैं तो घर से बाहर जाने के बाद कह सकते हैं ।

Advertisement

साथ में सोना चाहती हैं …
राकेश बापट को इतना इमोशनल देखकर शमिता कहती हैं कि वो उनके बगल में सोना चाहती हैं। एक्ट्रेस कहती हैं कि वो सिर्फ इसलिए राकेश के साथ सोना चाहती हैं क्योंकि आज वे उदास है। इस मौके shamita shetty (2)को राकेश तुरंत लपक लेते हैं और कहते हैं कि फिर तो उनकी चाहत है कि वो रोज उदास ही रहें। शमिता ने यहां ये भी कह दिया कि उन्‍होंने काफी लंबे समय से उन्होंने ऐसा कुछ भी महसूस नहीं किया है। आपको बता दें शमिता ने एक टास्‍क के दौरान राकेश को नॉमिनेशन से बचाते हुए अपने घर से आया लेटर फाड़ दिया था । वो बहुत इमोशनल हो गईं थीं ।

Advertisement

बच्‍चे चाहती हैं शमिता शेट्टी
42 साल की हो चुकीं शमिता शेट्टी ने राकेश बापट को ये भी बताया कि वो बच्‍चे चाहती हैं, लेकिन इस उम्र में ये सब कैसे होगा वो नहीं जानतीं । उन्होंने कहा कि वह दो बच्चों की मां बनना चाहती हैं। राकेश को Shamita Shetty Raqesh Bapatशमिता बताती हैं कि वो शिल्‍पा से कितना प्‍यार करती हैं और उनके बिना नहीं रह सकती हैं । इसके बाद शमिता शेट्टी और राकेश बापट चुप हो जाते हैं, दोनों एक-दूसरे की तरफ देखने लगते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है । शमिता ने राकेश को ये भी कहा है कि वो उन्‍हें खुद को इसलिए किस करने देती हैं क्‍योंकि वो उन्‍हें पसंद करती हैं ।

https://twitter.com/true2myfavs/status/1432398733447024645