शहनाज गिल के पापा संतोख सिंह बोले- ठीक नहीं है बेटी, खबर सुनकर सदमा लगा है

शहनाज गिल के पिता का बयान सामने आया है, संतोख सिंह ने बताया कि  सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुन उनकी बेटी के कैसे हाल हैं ।

New Delhi, Sep 02: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल कैसी हैं, वो सदमे में होंगी ये सब कह ही रहे हैं । लेकिन अब उने पिता संतोख सिंह सुख का बयान आया है । उन्‍होंने बताया है कि उनकी बेटी से सिद्धार्थ शुक्‍ला के बारे में बात हुई, उन्‍होंने पूछा कि वो कैसी है । संतोख सिंह सुख ने बताया कि वो खुद इस खबर के बाद से सदमे में हैं, सिद्धार्थ उनके लिए भी परिवार की ही तरह था ।

Advertisement

विश्‍वास नहीं हो रहा
शहनाज गिल का कोई ऑफीशियल रिएक्‍शन तो अब तक नहीं आया है, लेकिन अब उनके पिता की ओर से इस दुखद खबर पर बयान आया है । शहनाज गिल के पापा संतोख सिंह सुख खुद इस खबर से हैरान हैं और उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा कुछ हो गया है। स्पॉटबाय से बात करते हुए संतोख सिंह सुख ने कहा, ‘मैं अभी बात करने की स्तिथि में नहीं हूं। जो कुछ भी उस पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा है।’

Advertisement

बेटी ठीक नहीं है
शहनाज गिल से बात करने को लेकर संतोख सिंह सुख ने कहा कि ‘मैंने shehnaazउससे बात की है। वह ठीक नहीं है। मेरा बेटा शहबाज उसके साथ रहने के लिए मुंबई चला गया है और मैं बाद में जाऊंगा।’ उन्‍होंने बताया कि जब उन्‍होंने टीवी पर ये खबर देखी तो उन्‍हें विश्‍वास ही नहीं हुआ, बेटी को फोन मिलाया तो वो बिलकुल भी ठीक नहीं लग रही थी । पिता ने कहा कि शहनाज गहरे सदमे में है ।

Advertisement

सिडनाज की जोड़ी टूटी
सिद्धार्थ शुक्‍ला की मौत की खबर के बाद सभी शहनाज का हाल जानने को बेचैन थे । बिग बॉस 13 से बनी सिडनाज की जोड़ी अब टूट गई है । सिद्धार्थ शुक्‍ला अब नहीं रहे, फैंस को अभी इस सदमे से निकलने में वक्‍त लगेगा लेकिन शहनाज गिल के लिए सभी चिंता जता रहे हैं । सिद्धार्थ शुक्‍ला ने बिग बॉस के दौरान शहनाज को प्रेोटेक्‍ट किया, उन पर प्‍यार भी लुटाया, लेकिन कभी प्‍यार होने की बात नहीं कहीं जबकि शहनाज तो उनके प्‍यार में दीवानी हो गईं थीं । हालांकि अब जब सिद्धार्थ ही नहीं है तो फैंस के लिए सिडनाज बस यादें बन कर रह जाएगा ।