शहनाज गिल का रो-रो कर बुरा हाल, सिद्धार्थ शुक्‍ला से करती हैं बेइंतिहां प्‍यार

सिद्धार्थ शुक्‍ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई है, बिग बॉस 13 में उनकी करीबी रहीं शहनाज गिल इस खबर को सुनकर सदमे में आ गई हैं । उनका रो- रोकर बुरा हाल हो गया है ।

Advertisement

New Delhi, Sep 02: सिद्धार्थ शुक्‍ला के निधन से पूरी इंडस्‍ट्री चौंक गई है, लेकिन शहनाज गिल का क्‍या । बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के आगे-पीछे रहने वालीं शहनाज उन्‍हें कितना चाहती है ये उनके फैंस अच्‍छे से जानते हैं । ऐसे में शहनाज का ये खबर सुनने के बाद क्‍या हाल होगा । शहनाज पूरी तरह से सदमें में आ जाएंगी, एक्‍ट्रेस-सिंगर का रो-रोकर बुरा हाल हो गया होगा ।

Advertisement

सदमें में शहनाज गिल
बिग बॉस 13 में सिडनाज के नाम से मशहूर रहे सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल की क्‍लोजनेस से सब वाकिफ हैं । पूरा सीजन इन दोनों ने एक दूसरे के साथ बिताया । फैंस को इनकी कैमिस्‍ट्री इतनी पसंद आई थी कि इस जोड़ी की शादी तक की चर्चा होने लगी । ये तो सभी जानते हैं कि शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपने इश्‍क का इजहार तक किया है । लेकिन अब जब सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं हैं तो वो अकेली महसूस कर रही होंगीं ।

Advertisement

डांस दीवाने में आए थे दोनों
अभी एक हफ्ता ही तो गुजरा है जब सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाजshehnaaz gill sidharth shukla (2) गिल कलर्स चैनल के डांस शो डांस दीवाने चैपटर तीन में गेस्‍ट बनकर आए थे । दोनों की कैमिस्‍ट्री देख फैंस एक बार फिर उनके दीवाने हो गए थे । सिड और शहनाज ने एंट्री सॉन्‍ग पर डांस किया था, माधुरी ने जब शहनाज से पूछा था कि उन्‍हें कैसा लड़का चाहिए तो शहनाज ने कहा था, उन्‍हें सिड जैसा लड़का चलेगा । इस पर सिद्धार्थ शुक्‍ला मुस्‍कुरा दिए थे जबकि शहनाज बिंदास अपनी दिल की बात कह रही थीं ।