मां की आंखों के तारे तो बहनों के लाडले थे सिद्धार्थ शुक्‍ला, परिवार में इन्‍हें छोड़ गए पीछे

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया । उनकी अब तक शादी नहीं हुई थी, वो अपनी मां के दुलारे बेटे थे ।

New Delhi, Sep 02: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे । 40 साल की उम्र में उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया । मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला के पिता अशोक शुक्ला एक सिविल इंजीनियर थे, जिनका कई साल पहले ही निधन हो गया था । उनकी मां रीता शुक्ला एक हाउसवाइफ हैं । सिद्धार्थ की दो बड़ी बहनें भी हैं, जिन्हें वह बेहद प्यार करते थे । सिद्धार्थ का परिवार उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के रहने वाला है ।

Advertisement

गहरे सदमें में सिद्धार्थ की मां
सिद्धार्थ शुक्‍ला की मां रीता शुक्‍ला अपने बेटे के बहुत करीब थीं । यूं तो sid motherमां हर बच्‍चे के करीब होती है लेकिन सिड घर में सबसे छोटे बेटे थे, दो बहनों के बाद हुए थे तो मां उन्‍हें दिलों जान से चाहती थीं । सिद्धार्थ की मां बेटे के गम में डूब गई हैं । वो अपने पति को बहुत सालों पहले खो चुकी हैं, ऐसे में अब बेटा का भी गुजर जाना उनके लिए गहरे सदमे से कम नहीं है । सिद्धार्थ के पिता का निधन तब हो गया था जब वो इंडस्‍ट्री में आने की तैयारी कर रहे थे ।

Advertisement

बहनों के लाडले थे सिद्धार्थ शुक्‍ला
सिद्धार्थ शुक्‍ला की दो बड़ी बहनें भी हैं, बिग बॉस 13 के दौरान सोशलsid sister मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर इनकी भी चर्चा रही । बहनें अपने छोटे भाई पर जान छिड़कती थीं । भाई की अचानक हुई मौत ने दोनों बहनों को तोड़ दिया है, परिवार सदमे में है । सिद्धार्थ की एक बहन से तो शहनाज गिल ने भी मुलाकात की थी, उनके साथ गिल की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर आईं थीं ।

Advertisement

फैंस को गहरा सदमा
सिद्धार्थ शुक्‍ला फेमस टीवी पर्सनैलिटी थे, उनका जबरदस्‍त फैन बेस था । sid shuklaआज उनकी मौत के बाद सभी शॉक में हैं । यूं असमय मौत, भगवान किसी को ना दे, सब यही कह रहे हैं । दमदार व्‍यक्तित्‍व के सिद्धार्थ शुक्‍ला यूं अचानक एक दिन हार्ट अटैक के शिकार हो जाएंगे फैंस ने कभी कल्‍पना भी नहीं की थी । सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के लिए प्रार्थना की जा रही है, ईश्‍वर उनकी आत्‍मा को शांति दे और परिवार को ये दुख सहने की क्षमता ।

https://twitter.com/Thearjunbijlani/status/1433328814587744256

Advertisement