6 अक्टूबर से अयोध्या में रामलीला, मनोज तिवारी अंगद, तो रवि किशन करेंगे ये किरदार

अयोध्या की इस रामलीला में थिएटर के जाने-माने एक्टर राहुल बूचर राम के किरदार में दिखेंगे, खास बात ये है कि 6 अक्टूबर से शुरु होने वाली ये रामलीला दुनिया की सबसे बड़ी रामलीला होगी।

New Delhi, Sep 03 : अयोध्या में इस बार 6 अक्टूबर से भव्य रामलीला की शुरुआत होगी, जो 15 अक्टूबर तक चलेगी, इस बार अयोध्या में होने वाली रामलीला में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, रविकिशन, बिंदु दारा सिंह जैसे सितारे भी नजर आएंगे, इस रामलीला को डिजिटल माध्यम से 50 करोड़ लोगों तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है।

Advertisement

खास रामलीला
इस बार अयोध्या में होने वाली रामलीला खास होने वाली है, इस रामलीला में मनोज तिवारी अंगद के रुप में नजर आएंगे, वहीं भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर सांसद रविकिशन परशुराम बनेंगे, ravi-kishan बिंदु दारा सिंह हनुमान के रुप में दिखेंगे, जबकि शहबाज खान रावण के किरदार में नजर आएंगे।

Advertisement

राम बनेंगे राहुल बूचर
वहीं अयोध्या की इस रामलीला में थिएटर के जाने-माने एक्टर राहुल बूचर राम के किरदार में दिखेंगे, खास बात ये है कि 6 अक्टूबर से शुरु होने वाली ये रामलीला दुनिया की सबसे बड़ी रामलीला होगी, दरअसल प्रशासन का लक्ष्य इस रामलीला को डिजिटल माध्यम से 50 करोड़ दर्शकों तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है।

Advertisement

वैक्सीन के बाद ही हिस्सा
न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार मनोज तिवारी ने बताया कि अयोध्या में होने वाली इस रामलीला में हिस्सा लेने वाले सभी एक्टर और कलाकार कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने के बाद ही शामिल होंगे, उन्होने कहा कि कोई भी एक्टर कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज के बिना रामलीला में हिस्सा नहीं लेगा। रामलीला कमेटी के चेयरमैन सुभाष मलिक के अनुसार इसका प्रसारण दूरदर्शन पर होगा, इसके अलावा यू-ट्यूब और सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी इसे प्रसारित किया जाएगा।