सिद्धार्थ शुक्‍ला के निधन के बाद परिवार का पहला बयान, मातम में डूबे परिवार ने ये कहा

सिद्धार्थ शुक्‍ला के निधन के बाद उनके परिवार की ओर से पहला बयान जारी किया गया है । जोनं परिवार की ओर से क्‍या कहा गया है ।

New Delhi, Sep 03: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर किसी गहरे शॉक से कम नहीं, 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला ने हार्ट अटैक के कारण दम तोड़ दिया ।  सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके परिवार की ओर से पहली प्रतिक्रिया दी गई है । उनके घर में उनकी मां है, जिनके वो बेहद करीब थे । दो बड़ी बहनें हैं, जिनके सिद्धार्थ लाडले थे । परिवार मातम मना रहा है, अपने इकलौते बेटे का यूं चला जाना, इस पर यकीन कर पाना उनके लिए मुश्किल हो रहा है ।

Advertisement

परिवार ने क्‍या कहा?
सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की ओर से उनकी टीम के जरिए एक बयान जारी किया गया है । इसमें परिवार की निजता का सम्‍मान करने की अपील की गई है । कहा है –  “हम सभी दुख में हैं. हम भी उतने ही स्तब्ध हैं जितने आप. और हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ खुद तक सीमित रहने वाले व्यक्ति थे इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें. कृपया सभी उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करें.”

Advertisement

कोई चोट के निशान नहीं
सिद्धार्थ शुक्‍ला के पार्थिव शरीर का कल पोस्‍टमॉर्टम किया गया था । उनकी बॉडी पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए हैं, मौत्‍ को लेकर कोई संदिग्‍धता नहीं जताई गई है । परिवार की ओर से भी कोई संदेह नहीं किया गया है । सूत्रों के मुताबिक कैसुआलिटी वार्ड में कई बार सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी बारीकी से जांच की गई , मुंबई पुलिस ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के मां, बहन और जीजा का बयान दर्ज किया है ।

Advertisement

शहनाज के लिए सब हैं परेशान
सिद्धार्थ शुक्‍ला की फैमिली के साथ सभी की संवेदनाएं हैं तो वहीं शहनाज के लिए सब चिंतित भी हैं । शहनाज सिद्धार्थ को दिलों जान से चाहती थीं, बिग बॉस के बाद से वो उन्‍हीं के साथ थीं, दावा किया जाता है किshehnaaz सिद्धार्थ भले मीडिया में कभी कुछ ना बोले हों, लेकिन शहनाज उनके दिल के करीब थीं और वोउनके लिए बहुत प्रोटेक्टिव थे । बताया जा रहा है कि सना की हालत कल से ही ठीक नहीं है, वो गहरे सदमे में है ।