सिद्धार्थ शुक्ला ने मौत के बारे में कही थी ऐसी बात, पढकर आप भी पड़ जाएंगे सोच में

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इस ट्वीट में लिखा, मौत जिंदगी में सबसे बड़ा नुकसान नहीं है, सबसे बड़ा नुकसान है उसका मर जाना जो हमारे भीतर है, सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर फैंस ने भी भावुक रिएक्शन दिया था।

New Delhi, Sep 03 : बिग बॉस-13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद मौत के बारे में उनका एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है, सिद्धार्थ शुक्ला ने 24 अक्टूबर 2017 में दोपहर 2.33 बजे एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होने लिखा था कि वो मौत के बारे में क्या सोचा करते थे, इस ट्वीट को पढकर आज भी फैंस सोच में पड़ जाते हैं कि उस दिन सिड के दिमाग में क्या रहा होगा, जो उन्होने ये बात कही।

Advertisement

ट्वीट में क्या लिखा था
सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इस ट्वीट में लिखा, मौत जिंदगी में सबसे बड़ा नुकसान नहीं है, सबसे बड़ा नुकसान है उसका मर जाना जो हमारे भीतर है, सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर फैंस ने भी भावुक रिएक्शन दिया था, किसी को पता नहीं था कि सिद्धार्थ ने ट्विटर पर ये बात लिखी, तो उनके जेहन में क्या चल रहा था, लेकिन जाहिर तौर पर वो भावुक थे।

Advertisement

ऐसा था फैंस का रिएक्शन
एक्टर के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, यार कभी-कभी लगता है अच्छा है सिड पहले की तरह हर चीज शेयर नहीं करता, वरना सिड के फैंस को सोशल मीडिया पर आग लगा देनी थी, Sidharth Shukla (2) एक दूसरे यूजर ने लिखा जिंदगी बड़ी अनप्रेडिक्टेबल है, सबको प्यार करिये, किसी से नफरत मत कीजिए, हर छोटी चीज का जश्न मनाइये।

Advertisement

कैसे हुई मौत
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत क्यों हुई, इस बात पर अभी कई तरह के मत आ रहे हैं, एक्टर का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अभी आना बाकी है, हालांकि अब तक की जानकारी के अनुसार सिड रात को कुछ दवाइयां लेकर सोये थे, Sidharth shukla जिसके बाद वो सुबह जगे ही नहीं, डॉक्टर के मुताबिक सिड की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है, लेकिन डिटेल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

Advertisement