गाजियाबाद- पहले घर में घुसकर पैसे और जेवर लूटे, फिर पैर छूकर कही ऐसी बात

पुलिस के अनुसार गाजियाबाद के राजनगर में बुजुर्ग कारोबारी सुरेन्द्र वर्मा और उनकी पत्नी अरुणा वर्मा रहती हैं, सुरेन्द्र वर्मा की 3 शादीशुदा बेटियां हैं, जो विदेश में रहती है।

New Delhi, Sep 04 : दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लूट का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, बदमाशों ने पहले हथियारों के बल पर एक बुजुर्ग दंपत्ति से लूटपाट की, फिर उसके बाद जाते हुए दंपत्ति ने पैर छूकर माफी मांगी, और कहा कि वो 6 महीने बाद उनके पैसे और जेवर लौटा देंगे।

Advertisement

राजनगर में रहते हैं बुजुर्ग कपल
पुलिस के अनुसार गाजियाबाद के राजनगर में बुजुर्ग कारोबारी सुरेन्द्र वर्मा और उनकी पत्नी अरुणा वर्मा रहती हैं, सुरेन्द्र वर्मा की 3 शादीशुदा बेटियां हैं, जो विदेश में रहती है, उनकी पहले बुलंदशहर में फैक्ट्री थी, up police1 जिसे उन्होने बाद में बंद कर दिया, उनकी कोठी के पास ही पूर्व मेयर आशु वर्मा की भी कोठी है।

Advertisement

ट्रिक से घर में घुसे बदमाश
पुलिस के अनुसार सोमवार रात वो गहरी नींद में सोये हुए थे, तभी रात करीब साढे तीन बजे के आस-पास 4 नकाबपोश हथियारबंद बदमाश उनकी कोठी के बाहर पहुंचे, उन्होने गैस कटर से पहले लोहे का मेन गेट काटा, rupees फिर शीशा तोड़कर घर में घुसे। अंदर घुसते ही बदमाशों ने पति-पत्नी को बंधक बना लिया, उनमें से बदमाश के बाथ में तमंचा और 3 के हाथ में चाकू थे, उनमें से दो बदमाशों ने उन्हें गनप्वाइंट पर पखा, जबकि दो ने घर की तलाशी लेनी शुरु की, उन्होने अलमारी तोड़कर घर में मौजूद डेढ लाख रुपये नकदी और करीब 4 लाख के जेवर लूट लिये।

Advertisement

लूट के बाद किया ये काम
बाहर जाते हुए बदमाशों ने बुजुर्ग दंपत्ति के पैर छूकर माफी मांगी, बदमाशों ने कहा कि वो ये काम मजबूरी में कर रहे हैं, उन्हें उनके पैसे और जेवरात 6 महीने बाद लौटा देंगे, बदमाशों ने जाते हुए बुजुर्ग कपल को 500 रुपये भी दिये, और कहा कि जल्द ही उनसे मुलाकात करने आएंगे। उनके जाने के बाद दंपत्ति ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।