पकड़ी गई शिक्षा अधिकारी की ‘चोरी’, प्रेग्नेंट प्रेमिका से करनी पड़ी शादी, जानिये पूरा मामला

बिल्हा प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी पीएस बेदी (54 साल) ने आखिरकार अपनी 23 वर्षीय प्रेग्नेंट प्रेमिका से शादी कर ली।

New Delhi, Sep 04 : कहते हैं कि जब इश्क का खुमार चढता है, तो जल्दी उतरता नहीं है, फिर इंसान चाहकर भी सही और गलत में फर्क नहीं कर पाता, कुछ ऐसा ही वाकया छत्तीसगढ के मुंगेली में एक प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के साथ हुआ, जहां अपने विवाहेतर संबंधों में जान फूंकते हुए उन्होने एक बार फिर से अपनी प्रेमिका से शादी कर ली, ये मामला मुंगेली में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement

बीईओ ने निभाया आशिकी का वादा
बिल्हा प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी पीएस बेदी (54 साल) ने आखिरकार अपनी 23 वर्षीय प्रेग्नेंट प्रेमिका से शादी कर ली, 28 अगस्त को जरहागांव थाने में चले 5 घंटे के तमाशे के बाद रिपोर्ट ना दर्ज कराने के मान-मनौव्वल और फिर बीईओ द्वारा शादी का आश्वासन दिये जाने के बाद मामला शांत हुआ। marriage (2) वादे के अनुसार शिक्षा अधिकारी ने प्रेग्नेंट प्रेमिका से शादी रचा ली, मामला मुंगेली जिले के जरहागांव थाना क्षेत्र के फुलवारी गांव का है।

Advertisement

शोषण का आरोप
पवित्र सिंह बेदी बिलासपुर जिले के बिल्हा ब्लॉक के बीईओ पद पर तैनात हैं, married couple (1) गांव की ही 23 वर्षीय युवती ने उस पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था, लिखित शिकायत के बाद पुलिस से कार्रवाई की मांग की, पहले से शादी-शुदा बीईओ ने उन्हें शादी का आश्वासन दिया।

Advertisement

बगैर बारात शादी करने पहुंचा
दोनों ने तखतपुर सतनाम भवन में शादी की, ऐसा नहीं है कि अधेड़ उम्र के इस अधिकारी की शादी नहीं हुई है, पहली पत्नी के रहते इस जनाब ने दूसरी शादी रचाई है, इस चर्चित शादी समारोह में दुल्हन की ओर से तो पूरा परिवार शामिल था, marraige4 लेकिन दूल्हे की ओर से एक भी बाराती नजर नहीं आया।