मल्लिका शेरावत ने पहनी ऐसी ड्रेस, हो गई ऊप्पस मोमेंट का शिकार, वीडियो हो रहा वायरल

मल्लिका शेरावत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो किसी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची है।

New Delhi, Sep 05 : एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक मानी जाती हैं, उनकी अदाएं किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है, हालांकि इन दिनों वो फिल्मी दुनिया में तो ज्यादा एक्टिव नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी लगातार दर्ज हो रही है, मल्लिका आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, अब एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को खुद ही मल्लिका ने पोस्ट किया है।

Advertisement

बैकलेस ड्रेस
मल्लिका शेरावत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो किसी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची है, इसमें वो मीडिया से बात करती और पोज देती नजर आ रही हैं,  इस वीडियो में उन्होने बेज कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी है, उनकी ड्रेस कुछ ज्यादा ही बैकलेस और रीविलिंग है, सामने आये वीडियो में मल्लिका एक बार अपनी ड्रेस को ऊपर सरका कर ठीक करती दिख रही हैं।

Advertisement

अटपटे कमेंट
इस वीडियो में मल्लिका शेरावत बड़ी कांफिडेंट नजर आ रही हैं, मल्लिका शेरावत बॉडीकॉन गाउन में अपनी कर्वी बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं, उनका ये वीडियो वैसे कुछ फैंस को भा रहा है, तो कुछ फैंस एक्ट्रेस पर भड़क गये हैं, एक शख्स ने एक्ट्रेस का वीडियो देखने के बाद कमेंट में लिखा, इससे बेहतर नंगे रहे आप, तो दूसरे ने लिखा, सब दिख रहा है मल्लिका।

Advertisement

पहले भी हो चुकी है ऊप्स मोमेंट का शिकार
आपको बता दें कि हाल ही में मल्लिका उप्पस मोमेंट का शिकार हुई थी, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, एक्ट्रेस ने उस वीडियो में ढीली सी मैक्सी ड्रेस पहनी थी, वीडियो देखने के बाद भी लोगों ने खूब ट्रोल किया था।

https://www.instagram.com/mallikasherawat/