रोहित शर्मा की 3 साल पुराना ट्वीट वायरल, भविष्य को लेकर कही थी ऐसी बात

अब उनका यही ट्वीट वायरल हो रहा है, शनिवार को रोहित ने उसी इंग्लिश जमीन पर अपने टेस्ट करियर का विदेश में पहला शतक जड़ा।

New Delhi, Sep 05 : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के तीसरे दिन शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को मुश्किल से निकाला, उन्होने ओवल के मैदान पर 127 रनों की पारी खेली, भारतीय ओपनर ने विदेशी सरजमीं पर पहला टेस्ट शतक ठोका, इसके बाद से ही उनका 3 साल पुराना एक ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा।

Advertisement

पुराना ट्वीट
इस ट्वीट में रोहित शर्मा ने आने वाले समय को लेकर बात कही थी, 2013 में टेस्ट डेब्यू करने वाले हिटमैन ने जुलाई 2018 में अप्रत्यक्ष रुप से इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम से बाहर होने के बाद ये ट्वीट किया था। आपको बता दें कि खराब रिकॉर्ड की वजह से रोहित टेस्ट टीम से बाहर हुए थे, जिसके बाद उन्होने ट्वीट किया था, कल फिर सूरज उगेगा।

Advertisement

ट्वीट वायरल
अब उनका यही ट्वीट वायरल हो रहा है, शनिवार को रोहित ने उसी इंग्लिश जमीन पर अपने टेस्ट करियर का विदेश में पहला शतक जड़ा, rohit sharma (1) हालांकि रोहित के स्विंग को खेलने की काबिलियत पर काफी संदेह जताया जा रहा था, खासकर इंग्लैंड में जहां गेंद हर समय स्विंग करती है।

Advertisement

ओपनिंग का फैसला
रोहित शर्मा ने 2019 में टेस्ट मैच में भी ओपनिंग करने का फैसला लिया, जो उनके लिये सबसे बड़े फैसलों में से एक था, हिटमैन टेस्ट क्रिकेट में 8 शतक लगा चुके हैं, जिसमें बतौर ओपनर 5 शतक लगाये हैं, रोहित ने ओवल टेस्ट में अपने शतक के दौरान टेस्ट में 3000 रन भी पूरे किये।