नीयन ग्रीन & ब्लैक बिकिनी में उर्फी जावेद ने दिखाई अदाएं, कातिल हंसी देख फैंस हुए दीवाने

उर्फी जावेद ने अपनी बिकिनी तस्‍वीरों को इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है, फैंस उनकी स्‍टाइलिश लुक को पसंद कर रहे हैं ।

New Delhi, Sep 06: बिग बॉस ओटीटी से एलिमिनेट हो चुकीं उर्फी जावेद लगातार चर्चा में हैं, उर्फी अपनी आउटफिट्स की वजह से पिछले दिनों जमकर ट्रोल हुईं । अब उनकी समंद किनारे से बिकिनी में तस्‍वीरें सामने आई हैं, उनका स्‍टाइलिश लुक हर किसी का ध्‍यान अपनी ओर खींच रहा है । यलो एंड ब्‍लैक बिकिनी में वो कमाल की लग रही हैं, उस पर उनकी कातिल मुस्‍कान देखने लायक है । तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

बीच किनारे कर रही हैं इंज्‍वॉय
बिग बॉस ओटीटी की एक्‍स कंटेस्‍टेंट उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर ही urfi javedअपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । उनकी हर एक अदा के लोग दीवाने हैं । उर्फी की ये लेटेस्ट तस्वीरें बीच के किनारे से एन्जॉय करते हुए आई हैं । तस्वीरों में उर्फी की खुशी देखते ही बन रही है।

Advertisement

खुशी देखकर फैंस हो रहे दीवाने
उर्फी जावेद बला की खूबसूरत दिख रही हैं, तस्‍वीरों में उर्फी ने urfi javedब्लैक और नीयन ग्रीन कलर की स्टाइलिश टू-पीस बिकिनी पहनी हुई है । उन्‍होंने तस्‍वीरों के कैप्शन में लिखा है-  ‘खुश दिल को कोई परेशान नहीं कर सकता है. आप लोगों को ज्यादा क्या पसंद है बीच या पहाड़? मुझे तो दोनों ही पसंद है…lol”.

Advertisement

फैंस कर रहे हैं लाइक और कमेंट
उर्फी जावेद की इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं । एक यूजर ने कैप्‍शन का जवाब देते हुए लिखा है- मुझे तो आप पसंद हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘OMG कितनी खूबसूरत दिख रही हो’। urfi javedउर्फी की तस्वीरों पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं । सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर उर्फी ने एक पोस्‍ट शेयर कर बताया था कि सिद्धार्थ उनके फेवरेट थे और वे उनसे बस एक बार मिलना चाहती थीं।