एक ही युवक से शादी पर अड़ी दो लड़कियां, फिर गांव वालों ने लिया ऐसा फैसला

दोनों युवतियां इस बात को लेकर अड़ गई कि युवक की शादी सिर्फ उससे ही होगी, गांव वालों ने काफी समझाने की कोशिश की, दोनों में से कोई भी मानने को तैयार नहीं थी।

New Delhi, Sep 07 : शादी से पहले घर वालों की मर्जी तथा लड़के-लड़की की सहमति जरुरी है, लेकिन कर्नाटक में टॉस के जरिये एक शादी तय की गई, घटना कर्नाटक के अलूर तालुक के एक गांव की है, जहां एक युवक को दो लड़कियों से अफेयर के चलते शादी से पहले कठिनाई का सामना करना पड़ा, शादी से पहले दोनों लड़कियां पहुंच गई, और अपनी-अपनी मांग पर अड़ गई, जिसके बाद गांव वालों ने इस समस्या का हल निकालने के लिये टॉस का सहारा लिया।

Advertisement

दोनों जिद पर अड़ी
दोनों युवतियां इस बात को लेकर अड़ गई कि युवक की शादी सिर्फ उससे ही होगी, गांव वालों ने काफी समझाने की कोशिश की, दोनों में से कोई भी मानने को तैयार नहीं थी, यहां तक कि एक युवती ने तो सुसाइड करने की भी कोशिश की, जिसके बाद गांव वाले एक बार फिर जुटे, आखिर में ये फैसला लिया गया कि दूल्हा किससे शादी करेगा, ये फैसला टॉस से होगा।

Advertisement

युवक की इच्छा
टॉस से पहले ये भी शर्त रखी गई, कि पहले एक बांड पेपर पर तीनों लोगों को साइन करने होंगे, और जो भी फैसला होगा, उसे मानना पड़ेगा, सारी प्रक्रिया के बाद जब बारी टॉस की आई, तो अब तक खामोश युवक ने अपनी इच्छा जाहिर की।

Advertisement

युवक को जड़ा थप्पड़
जिस युवती ने आत्महत्या की कोशिश की थी, उसे युवक ने गले लगा लिया, marraige4 इस हरकत को देख दूसरी युवती से रहा नहीं गया, उसने युवक को सबके सामने ही जोरदार थप्पड़ लगा दिया, इसके साथ ही फैसला हो गया, कि युवक किस लड़की के साथ शादी करेगा, टॉस करने की भी नौबत नहीं आई।

Tags :