समन्दर किनारे अजय देवगन की साली ने ढाया कहर, बिकिनी लुक देखकर फैंस हुए क्रेजी

काजोल की छोटी बहन और अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी वेकेशन इंज्‍वॉय कर रही हैं, उनकी मदहोश करने वाली तस्‍वीरें जमकर चर्चा में हैं ।

New Delhi, Sep 08: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी फिल्मों में इतनी सक्रिय नहीं रहीं जितनी वो सोशल मीडिया में हैं । यहां उनका जलवा देखने लायक है, फैंस उनकी तस्‍वीरें देखकर फैन बन गए हैं । अजय देवगन की साली तनीषा लंबे वक्त से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनकी बोल्ड अदाएं सोशल मीडिया पर अकसर देखी जाती हैं । तनीषा की फैन फॉलोइंग काफी ज्‍यादा हो गई है । इन दिनों वो मालदीव में हैं और वेकेशन इंज्‍वॉय कर रही हैं । खूबसूरत द्वीप से तनीषा अपनी तस्‍वीरें शेयर करना नहीं भूलतीं ।

Advertisement

यलो बिकिनी में तनीषा का अंदाज
तनीषा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बिकिनी फोटोशूट शेयर किया है । Tanishaa Mukerji bikini photoयलो मोनाकिनी में उनका लुक शानदार दिख रहा है । समंदर से आईं उनकी ये तस्‍वीरें फैंस पसंद कर रहे हैं । तनीषा की तस्‍वीरें देखकर उनके फॉलोअर कमेंट और लाइक करने में पीछे नहीं हैं । तनीषा के सोशल मीडिया पर 8 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर हैं ।

Advertisement

समंदर में लगाए गोते
तस्वीरों से पहले तनीषा मुखर्जी ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें Tanishaa Mukerjiवह समंदर की गहराई में गोते लगाती नजर आ रही हैं । अजय देवगन की साली ने अपने इस वेकेशन से कई तस्‍वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर किए हैं । उनकी ये अपडेट्स फैंस को पसद आ रही हैं, साथ ही उनका बीच लुक भी पसंद किया जा रहा है ।

डिजिटल डेब्‍यू
आपको बता दें तनीषा मुखर्जी इन दिनों अपने स्‍क्रीन कमबैक के लिए भी चर्चा में हैं । तनीषा विक्रम राजदान के निर्देशन में बनी एक शॉर्ट फिल्म ‘लाइफ इज शॉर्ट’ को लेकर चर्चा में हैं, कुछ समय पहले ही उन्‍होंने इस फिल्म से अपना डिजिटल डेब्यू किया है । एक्ट्रेस ने फिल्म में एक भ्रमित अभिनेत्री की भूमिका निभाई हैं । उनके किरदार को पसंद किया जा रहा है ।