इन फिल्मी सितारों से अक्षय कुमार की नहीं पटती, कभी रवीना तो कभी ट्विंकल की वजह से हुए झगड़े

अक्षय कुमार हमेशा लोगों की मदद में आगे रहते हैं, लेकिन अगर कोई उनके दिल से उतर गया, तो फिर वो पीछे मुड़कर नहीं देखते।

New Delhi, Sep 09 : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज 9 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं, हालांकि इसी हफ्ते उनकी मां का निधन हुआ है, इस वजह से वो इस साल अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं, वैसे तो अक्षय की गिनती बॉलीवुड के सबसे हिट और फिट स्टार्स में होती है, लेकिन उसी दुनिया में ऐसे लोग भी हैं, जिसके साथ खिलाड़ी कुमार की नहीं बनती, अक्षय हमेशा लोगों की मदद में आगे रहते हैं, लेकिन अगर कोई उनके दिल से उतर गया, तो फिर वो पीछे मुड़कर नहीं देखते। कहा जाता है कि तमाम ऐसे सितारे हैं, जो एक्टर की गुड बुक में नहीं आते हैं, यहां हम आपको उनके बारे में बताते हैं।

Advertisement

अजय देवगन
अजय देवगन और अक्षय कुमार की दुश्मनी काफी पुरानी मानी जाती है, अजय देवगन ने खिलाड़ी कुमार पर आरोप लगाया था कि उनके कारण राजकुमारी संतोषी कई फिल्मों से उनके सीट हटा देते थे, अक्षय की ओर से भी कुछ ऐसा ही बयान अजय के लिये आया था, दोनों के काफी बॉक्स ऑफिस क्लैश भी हुए हैं।

Advertisement

रवीना टंडन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय और रवीना टंडन प्यार में थे, Raveena दोनों ने सगाई भी कर ली थी, शादी करने वाले थे, लेकिन अक्षय ने इंगेजमेंट तोड़ी तो रवीना के पैरों तले जमीन खिसक गई, इस वाकये के बाद रवीना ने अक्षय के खिलाफ खुलकर मीडिया में इंटरव्यूज दिये थे।

Advertisement

जॉन अब्राहम
जॉन अब्राहम और अक्षय को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में गिना जाता है, दोनों ने कुछ फिल्मों में साथ काम भी किया है, लेकिन गरम मसाला की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच कोल्ड वॉर शुरु हो गई थी, बताया जाता है कि हाउसफुल-2 के दौरान दोनों के बीच बड़ी लड़ाई हुई थी, बात इतनी बढ गई कि उन्हें अलग करने के लिये बॉडीगार्ड्स को सामने आना पड़ा था।

शाहरुख खान
बॉक्स ऑफिस क्लैश को लेकर सुपरस्टार शाहरुख खान और अक्षय कुमार के बीच भी पंगा चुका है, दरअसल कई बार ऐसा हुआ कि अक्षय की फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद शाहरुख ने भी अपनी फिल्मों की रिलीज डेट उसी तारीख को अनाउंस कर दी, इसके अलावा कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को कुछ खास पसंद नहीं करते हैं।

​सलमान खान
एक समय था जब अक्षय कुमार सलमान खान की शक्ल भी देखना नहीं चाहते थे, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की लड़ाई ट्विंकल खन्ना की वजह से हुई थी, हालांकि अब ये दोनों अच्छे दोस्त कहे जाते हैं।

फराह खान
कोरियोग्राफऱ और फिल्ममेकर फराह खान के साथ भी अक्षय की खूब बहस हो गई थी, अक्षय जोकर फिल्म की मेकिंग से काफी निराश थे, इसका डायरेक्शन फराह के पति शिरीष कुंदर ने किया था, अक्षय ने फैसला लिया, कि वो इस फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे, इसी बात को लेकर फराह और अक्षय में नोक-झोंक हुई थी।

सनी देओल
सनी देओल के साथ भी अक्षय कुमार की ज्यादा नहीं बनती है, sunny deol5 दोनों ने एक साथ कम ही फिल्मों में काम किया है, बताया जाता है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन की वजह से दोनों के बीच तकरार हुई थी।