नशे में टल्ली लड़की की आर्मी जवान से बदतमीजी, जीप पर मारती रही लात, सड़क पर हंगामे का वीडियो

लखनऊ के बाद अब मध्य प्रदेश से एक लड़की का हंगामेदार वीडियो सामने आया है, फर्क इतना है कि इस बार नशे में टल्ली लड़की ने आर्मी जवान के साथ धक्‍का मुक्‍की तक कर डाली । वीडियो देखें –

Advertisement

New Delhi, Sep 10: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से नशे में टल्ली एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, ये लड़की ने सड़क पर जमकर हंगामा करते हुए देखी जा सकती है । हैरानी ये कि बेवजह इस लड़की ने इतना उत्‍पात मचाया । शराब के नशे में सड़क पर शोर-शराबा कर रही इस लड़की ने आर्मी की एक जीप को रोक लिया और इस पर लात मारने लगी । जब उसे रोकने के लिए जवान बाहर आया तो उसे भी धक्‍का दे दिया ।

Advertisement

आर्मी के जवान से बदतमीजी
यह घटना 8 सितंबर की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे व्यस्त सड़क पर लड़की जोरदार हंगामा कर रही है। लड़की की हरकतें देख सड़क पर भीड़ लग चुकी है । mp girl (2)लड़की बेवजह ही सेना की एक चीप के सामने खड़ी हो जाती है, और फिर इसमें लात मारने लगती है। जब आर्मी जवान  उसे रोकने की कोशिश करता है तो वो उसे भी धक्का दे देती है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
लड़की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । स्‍कर्ट mp girl video टॉप पहने हुए ये लड़की लगातार हंगामा करती रहती है, लोग उसका वीडियो बना रहे हैं जिसकी उसे बिलकुल भी परवाह नहीं । उल्‍टा वो वीडियो बनाने वाले की ओर देखकर उस पर गुस्‍सा करती हुई भी दिख रही है । लोग आर्मी के जवान से कह रहे हैं कि वो वीडियो बना रहे हैं इसकी हरकत का ।

Advertisement

लखनऊ गर्ल आई याद
पुलिस की ओर से घटना के बारे में बताया गया है  कि ये लड़की पूरी तरह से नशे में थी और उसने सड़क पर हंगामा किया । अब उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। मामले में सेना की ओर से कोई lucknow5शिकायत नहीं दी गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर लोगों को लखनऊ गर्ल याद आ गई है, जिसने कुछ दिनों पहले एक कैब ड्राइवर की पिटाई कर दी थी। उसके साथ जमकर बदतमीजी की थी । सड़क पर इतना हंगामा काटने के बाद लड़की ने अपनी सफाई में खुद की बीमारी की बात कही, जबकि कैब ड्राईवर ने लड़की पर आरोप लगाए थे ।