मुंबई में ‘निर्भया’ जैसी वारदात, महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड, हालत बेहद नाजुक

दिल दहला देने वाला निर्भया कांड एक बार फिर से याद आ गया है । यह शर्मनाक वारदात मुंबई के साकी नाका इलाके की है।

New Delhi, Sep 10: बलात्‍कार की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं । एक बार फिर निर्भया कांड की यादें ताजें हो गई हैं । मुंबई के साकी नाका इलाके में एक 30 वर्षीय  महिला के साथ पहले दुष्‍कर्म किया गया फिर उसके साथ हैवानियत की गई । खैरानी रोड पर हुई इस घटना ने एक बार फिर दिल दहला दिया है ।

Advertisement

महिला की हालत नाजुक
बताया जा रहा है कि आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी थी, इस rapeमहिला को बहुत गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई । मामले में तुरंत ही सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

Advertisement

गैंगरेप की आशंका
घटना की जानकारी मिलने के बाद डीसीपी और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त साकी नाका थाने पहुंचे । पुलिस को इस घटना में और भी लोगों के शामिल होने की आशंका है । आगे की जांच जारी है । महिला के साथ जिस तरह की हैवानियत की गई है, उसे देखकर दिल्ली के निर्भयाकांड की यादें ताजा हो गई हैं ।

Advertisement

सुबह 3.30 बजे मिली सूचना
पुलिस अधिकारी से मिली सूचना के मुताबिक मुंबई पुलिस को इस घटना की जानकारी शुक्रवार तड़के 3.30 बजे मिली, जब मुंबई के साकी नाका में खैरानी रोड पर खून से लथपथ एक महिला बेहोश हालत में पड़ी मिली । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल ले गई । महिला की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है । मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और 307 के तहत मामला दर्ज किया है ।