महिलाओं को पैसा बांटते पकड़े गये तेजस्वी यादव, वायरल हो रहा वीडियो, जदयू ने कसा तंज

नीरज कुमार की ओर से दावा किया गया है कि गुरुवार को तेजस्वी यादव जब गोपालगंज जिले में एक जनसभा को संबोधित करके वापस आ रहे थे।

New Delhi, Sep 10 : बिहार की राजनीति में हर मोड़ पर नाटकीय घटनाक्रम का होना लाजिमी रहता है, राजद नेता तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं, नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जहां पर वो गरीब महिलाओं के बीच 500-500 रुपये बांटते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

नीरज कुमार ने जारी किया वीडियो
तेजस्वी का ये वीडियो जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने जारी किया है, नीरज कुमार की ओर से दावा किया गया है कि गुरुवार को तेजस्वी यादव जब गोपालगंज जिले में एक जनसभा को संबोधित करके वापस आ रहे थे, तो उसी दौरान उन्होने गरीब महिलाओं के बीच पैसे बांटे।

Advertisement

वीडियो वायरल
इस बारे में वीडियो में तेजस्वी गरीब महिलाओं को पैसे बांटने के दौरान बता भी रहे हैं, वो कह रहे हैं कि वो राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे हैं, tejaswi महिलाओं के बीच पैसे बांटने के इस मामले को लेकर नीरज कुमार ने तेजस्वी पर हमला बोला है, उन्होने कहा कि उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है, बल्कि वो अनुकंपा पर नेता बने हुए हैं, आज भी पिता लालू प्रसाद के नाम से ही जाने जाते हैं।

Advertisement

जदयू ने कसा तंज
तेजस्वी पर तंज कसते हुए नीरज कुमार ने कहा, उन्होने गोपालगंज में नौकरी लो, जमीन दो के नाम पर जो जमीन लिखवाये हैं वही गरीबों में बांट देते, क्योंकि उनके पास तो बेशुमार जमीन है, वो कहते हैं कि JDU (1) लालू प्रसाद भी गरीबों के साथ छल किया करते थे, लेकिन तेजस्वी यादव उससे भी आगे निकल गये, अनुकंपा पर तेजस्वी ने पद तो पा लिया, लेकिन पहचान अभी भी पिता के नाम से ही है, वो खुद बोल रहे हैं।

Advertisement