20 लोगों के सामने बिना कपड़ो के गहना वशिष्‍ट ने करवाया फोटोशूट, बोलीं- पेमेंट मिल गई

गहना वशिष्‍ट ने एक बार फिर अपने फोटोशूट से तहलका मचा दिया है । एक्‍ट्रेस सुर्खियों में हैं, सिर्फ चादर लपेटे गहना की ये तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Sep 11: ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस के बाद काफी ज्यादा सुर्खियों में रही हैं । गहना खुद भी इस केस में जेल जा चुकी हैं । लेकिन एक्‍ट्रेस के मुताबिक उन्‍होंने कोई गलत काम नहीं किया है । एक्‍ट्रेस बेबाकी से पोर्नोग्राफी और न्यूडिटी में फर्क बताती रहीं । गहना सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, और वो लगातार अपने फैंस के साथ तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।

Advertisement

चादर लपेटकर करवाया शूट
गहना वशिष्ठ ने रीसेन्‍टली अपना फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें Gehana Vasisthउन्‍होंने सिर्फ चादर लपेटे हुई है । एक्‍ट्रेस यं तो अपने बोल्‍ड फोटोशूट शेयर करती ही रहती हैं, लेकिन इस बार पूरी तरह से न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें ही शेयर कर डाली हैं । एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं, इनमें उन्होंने खुद को सफेद रंग की एक चादर से ढका हुआ है । एक्ट्रेस की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

Advertisement

गहना ने लिखा लंबा-चौड़ा कैप्‍शन
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गहना ने लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है । इसमें उन्होंने Gehana Vasisthबताया कि इस दौरान वह नशे में नहीं थीं । एक्ट्रेस ने कैप्‍शन में लिखा है- ‘न तो इस फोटोशूट के दौरान मैंने कुछ पिया और न ही मेरा यौन शोषण हुआ है।’ एक्ट्रेस ने ये भी लिखा कि इस फोटोशूट की पेमेंट भी उन्हें टाइम पर मिल गई थी। उन्होंने कहा कि इस शूट के दौरान हयात रीजेंसी होटल में करीब 20 लोग मौजूद थे।

पूरे होश में थी
गहना ने उन लोगों को करारा जवाब भी दिया है जिनके मुताबिक लड़कियों Gehana Vasisthसे ऐसे शूट जबरदस्‍ती करवाए जाते हैं, गहना ने लिखा है – मैं अपने पूरे होश में थी. मैं ऑटो में सेट पर पहुंची । वापस भी मैं ऑटो में आई, ये मेरे लिए पूरी तरह सेफ था. मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ । न ही मैंने ड्रिंक की हुई थी।