कृष्‍णा की मामी बोलीं- उसकी शकल भी नहीं देखना चाहती, पत्‍नी कश्‍मीरा का तंज- कौन है सुनीता?

कृष्‍णा और गोविंदा का विवाद एक बार फिर गरमा गया है, दोनों की पत्नियां भी आमने सामने आ गई हैं । सुनीता ने कृष्‍णा को लेकर कमेंट किया तो जवाब कश्‍मीरा ने भी करारा दिया है ।

New Delhi, Sep 11: कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक एक बार फिर सुर्खियों में है । उनके मामा गोविंदा से उनके मतभेद जगजाहिर हैं । अब एक बाद फिर ये मुद्दा गरमा गया है । कई दिनों बाद उनकी मामा-मामी संग हुई लड़ाई एक बार फिर सामने आ गई है । गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कृष्णा को लेकर कई बाते कहीं है, जिस पर अभिषेक का भी जवाब सामने आया है । वहीं उनकी पत्‍नी कश्‍मीरा ने भी तंज मारते हुए सुनती की बातों का जवाब दिया है ।

Advertisement

द कपिल शर्मा शो में नहीं आए कृष्णा
गोविंदा और कृष्णा के बीच की तकरार जगजाहिर तब हुई थी जब ‘द कपिल शर्मा शो’ पर गोविंदा और सुनीता आहूजा के आने पर कृष्णा शो से गायब हो गए थे । अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है । जिसके बाद सुनीता ने भी कृष्‍णा को लेकर कुछ बातें कह दी हैं । सुनीता ने ये तक कह दिया कि वो कृष्‍णा की शकल तक नहीं देखना चाहती हैं ।

Advertisement

विवाद सुलझने की कोई गुजाइश नहीं
सुनीता ने यह भी कहा कि वे जब तक जिंदा रहेंगी, तब तक सुलझने की कोई गुंजाइश नहीं है । मामी के इस बयान पर जब कृष्णा से सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि वो सबकुछ गणपति बप्पा पर छोड़ते हैं । जब समय होगा तब सब सुलझ जाएगा । वहीं कृष्‍णा से अलग कश्‍मीरा सुनीता के कमेंट से बहुत नाराज हुई हैं । कश्मीरा शाह सुनीता के जबाव में कहती हैं, मैं सच कहूं, तो इस पूरे फसाद में मुझे दो पैसे का इंट्रेस्ट नहीं है । ये लोग मेरे लिए पिछले पांच साल से एक्जिस्‍ट नहीं करते हैं।

Advertisement

मेरे बच्चों को देखने तक नहीं आए
कश्‍मीरा ने पुरानी बात याद करते हुए कहा कि ये लोग उस दिन से मेरे दिल से उतर गए, जब वे मेरे बच्चों को देखने नहीं आए । तब से मैंने उनके बारे में बात करना बंद कर दिया है । परिवार वही होता है, जो आपके बुरे वक्त में आपके साथ खड़ा होता है । ये लोग हमारे साथ नहीं खड़े थे । कश्‍मीरा ने कहा कि, कृष्णा को लेकर ये फालतू बातें करते हैं । आगे कैश ने कहा कि, वैसे आपको मुझे पूछना है, तो प्रियंका चोपड़ा के बारे में पूछो, कैटरीना का पूछो..ये सुनीता कौन है. मैंने खुद अपना नाम कमाया है, मेरी पहचान किसी की पत्नी के रूप में नहीं दी जाती है. तो मैं ऐसे लोगों के बारे में बात ही नहीं करना चाहती हूं।