मालदीव में हनीमून मना रही हैं रिया कपूर, पति संग हुई रोमांटिक, तस्‍वीरें देख शरमा जाएंगे

रिया कपूर और करण बुलानी मालदीव में हैं, दोनों शादी के बद हनीमून ट्रिप पर गए हैं । करण ने रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

New Delhi, Sep 11: अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने अगस्‍त महीने में करण बुलानी से बेहद ही निजी समारोह में शादी की है । अब रिया मालदीव में हैं, पति संग वो अपनी हनीमून ट्रिप पर हैं । इस खूबसूरत द्वीप में ये लव बड क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रहा है । रिया और करण ने अपने कुछ प्‍यारे मोमेंट्स फैंस के साथ शेयर किए हैं ।

Advertisement

रिया कपूर ने शेयर की पूल पिक
रिया कपूर ने मालदीव से अभी तक अपनी एक ही तस्‍वीर शेयर की है, karan boolani rhea kapoor (1) जिसमें वो पूल में चिल करती हुई नजर आ रही हैं । रिया ने मरून बिकिनी सेट पहना हुआ है वो पानी में फ्लोट कर रही हैं । रिया ने तस्‍वीर को कैप्‍शन दिया है, किड्स को नानी के घर छोड़ दिया है । दरअसल रिया और करण पेट पेरेंट हैं ।

Advertisement

करण ने शेयर की रोमांटिक तस्‍वीरें
वहीं करण बुलानी ने रिया कपूर के साथ अपनी कुछ खूबसूसरत तस्‍वीरें karan boolani rhea kapoor (4)शेयर की हैं । यॉट में बैठीं रिया कपूर की तस्‍वीर फैंस को पसंद आ रही है । वहीं रिया कुछ तस्‍वीरों में करण को किस कर रही हैं, उन्‍हें प्‍यार से देख रही हैं । ये सभी तस्‍वीरें करण ने शेयर की हैं । कपल को क्‍यूट रिएक्‍शन मिल रहे हैं ।

Advertisement

स्‍टोरी पर शेयर किए मोमेंट
करण बुलानी ने अपने इंसटाग्राम अकाउंट में कुछ वीडियोज भी karan boolani rhea kapoor (3)शेयर किए हैं । यॉट के ये वीडियो देखे जा रहे हैं । रिया कपूर बहुत ही प्राईवेट पर्सन हैं । 14 अगस्‍त को उन्‍होंने बहुत ही सादे अंदाज में अपने घर पर ही शादी कर ली थी, इस कार्यक्रम में परिवार के बहुत करीबी लोग ही शामिल हुए थे । रिया और करण एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं ।