DSP हीरालाल सैनी- महिला कांस्टेबल का है बड़ा रैकेट, जानिये तह दर तह पूरी बात

खेमाराम ने बताया कि कुचामनसिटी थाना क्षेत्र के बेगुपुरा निवासी देवाराम की बेटी राजेश कुमारी से 2001 में उनकी शादी हुई थी, 2008 में राजेश कुमारी को राजस्थान पुलिस में नौकरी मिली, शादी के करीब 14 साल बाद राजेश ने बेटे को जन्म दिया।

New Delhi, Sep 13 : राजस्थान पुलिस इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है, कहा जा रहा है कि निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल राजेश कुमारी का बहुत बड़ा सेक्स रैकेट है, राजेश अपने पति खेमाराम को छोड़ अलग रहती है, राजेश कुमारी ने इस गंदे खेल में अपने बेटे को भी नहीं छोड़ा, वायरल वीडियो में सब साफ दिख रहा है। आपको बता दें कि महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में अश्लील हरकत करने वाले डीएसपी हीरालाल सैनी को जल्द बर्खास्त करने की मांग की जा रही है, सीएम ने इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए निर्देश दिये हैं, कि मामले की निष्पक्ष जांच हो।

Advertisement

आलीशान जिंदगी
मालवीय नगर के रिहाइशी इलाके में रहने वाले हीरालाल सैनी बड़े रईस तरीके से जिंदगी जीता है, heeralal saini मूलतः झुंझनू के बड़गांव के रहने वाले हीरालाल की राजनीतिक पहुंच बताई जाती है, जब ये जेडीए में तैनात था, तो धड़ल्ले से अवैध निर्माण किये गये।

Advertisement

एसपी को लेटर
एसपी जनसुनवाई के लिये मेड़ता सिटी गये थे, लेटर मार्क होते हुए क्राइम असिस्टेंट के पास पहुंचा, लेकिन किसी अधिकारी ने इस लेटर से एसपी को अवगत नहीं कराया, एसपी को तब पता लगा, जब सैनी और महिला पुलिस की करतूत का वीडियो वायरल हुआ, इस पर एसपी ने क्राइम असिस्टेंट समेत 3 को कारण बताओ नोटिस देकर जवाब मांगा है। saini (1) एसपी ऑफिस को खेमाराम (महिला कांस्टेबल का पति) की ओर से लेटर मिला था, लेटर में उन्होने राजेश कुमारी और हीरालाल सैनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 154(1) के तहत मुकदमा दर्ज कर दंडित करने की मांग की है।

Advertisement

पति से अलग
खेमाराम ने बताया कि कुचामनसिटी थाना क्षेत्र के बेगुपुरा निवासी देवाराम की बेटी राजेश कुमारी से 2001 में उनकी शादी हुई थी, 2008 में राजेश कुमारी को राजस्थान पुलिस में नौकरी मिली, शादी के करीब 14 साल बाद राजेश ने बेटे को जन्म दिया, वो अब अपने पति से अलग रहती है। लेटर के मुताबिक राजेश कुमारी ने 13 जुलाई को अश्लील वीडियो अपने व्हाट्सएप्प पर डाला, जिसमें हीरालाल सैनी और राजेश नग्न होकर अंतरंग पलों में खोये थे, dsp viral video (2) इसके अलावा राजेश कुमार निर्लज्ज होकर हीरालाल के साथ अश्लील हरकतें कर रही है। खेमाराम ने कहा कि 6 वर्षीय बेटे को यौन गतिविधियों के लिये आमंत्रित करने के लिये दोनों के खिलाफ कार्रवाई हो।

कईयों से संबंध
रिपोर्ट के अनुसार हीरालाल के और भी कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं, सैनी को चिकित्सा विभाग में तैनात एक महिला के साथ भी कई बार देखा गया, राजनीतिक पहुंच की वजह से हमेशा उसकी तैनाती कमाई वाली जगह पर रही, अजमेर रोड पर उसका एक फॉर्म हाउस और जयपुर तथा अजमेर में एक दर्जन से ज्यादा प्लॉट और मकान है, मालवीय नगर स्थित फ्लैट की कीमत 1 करोड़ से ऊपर है। एसओजी इस बात की पड़ताल कर रही है कि वीडियो किसने और क्यों बनाया, कुछ लोगों का कहना है कि ब्लैकमेल करने की गरज से राजेश ने ही अपने किसी प्रेमी की मदद से ये वीडियो बनाया, पुलिस सूत्रों के मुताबिक राजेश कुमारी भी चाल-चलन की अच्छी नहीं है, उसके कई मर्दों से अवैध शारीरिक संबंध हैं।