ब्‍लू बिकिनी में सारा ने दिखाया ग्‍लैमरस फिगर, यूजर्स बोले- जिसमें हया नहीं वो … वीडियो देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों मालदीव वेकेशन पर हैं, एक्‍ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । इसमें सारा बोल्‍ड बिकिनी में स्‍माइल दे रही हैं ।

New Delhi, Sep 16: एक्‍ट्रेस सारा अली खान इन दिनों मालदीव में हैं, वेकेशन से सारा अपनी तस्‍वीरें लगातार शेयर कर रही हैं । फैंस को उनका ये लुक पसंद आ रहा है । लेकिन उनको ट्रोल करने वालों की कमी नहीं । एक्ट्रेस ने अपना एक खूबसूरत वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह ब्‍लू बिकिनी में ओशियन ड्रॉप सी लग रही हैं ।

Advertisement

खूबसूरत कैप्‍शन
वीडियो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने रूमी की कविता की एक लाइन Sara Bikiniके साथ अपनी फीलिंग जाहिर की है । सारा ने कैप्‍शन दिया है- तुम सागर की एक बूंद नहीं हो। तुम एक बूंद में पूरा सागर हो – रूमी। वीडियो में देख सकते हैं कि सारा समंदर के किनारे खड़ी होकर डूबते हुए सूरज को देख रही हैं । इस दौरान वह खुले बालों में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं । ब्लू-व्हाइट बिकिनी और सेम कलर के श्रग में वो कमाल लग रही हैं ।

Advertisement

Advertisement

ट्रोल हो रही हैं सारा अली खान
यूं तो सारा अली खान का ये वीडियो उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं । Sara Ali Khan (3)लेकिन कई उनके कपड़ों के कारण उन्‍हें ट्रोल भी कर रहे हैं । ऐसे यूजर्स सारा को नसीहत देते हुए कमेंट करने में पीछे नहीं हैं, एक यूजर ने सारा को ट्रोल करते हुए लिखा है- जिस औरत में हया नहीं, वो खूबसूरत भी नहीं हो सकती।

सारा की आने वाली फिल्‍में
सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म Sara Ali Khan (1) केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था, इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं । सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक Sara Ali Khan (2)आर्यन के साथ लव आज कल थी । वो आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं । सारा अली खान की आने वाली फिल्‍म अतरंगी रे है, जिसमें सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदारों में दिखेंगे।