सुमोना चक्रवर्ती के साथ वॉटर बेबी बनी एक्ट्रेस, 42 की उम्र में भी कायम है जलवा

सुमोना चक्रवर्ती ने अपने बेसट फ्रेंड एक्‍ट्रेस के स्विमिंग पूल से तस्‍वीरें शेयर की हैं । आप भी देखेंगे तो इन्‍हें Water Baby कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे ।

New Delhi, Sep 16: द कपिल शर्मा शो फेम सुमोना चक्रवर्ती ने सीनियर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया के साथ स्वीमिंग पूल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । उर्वशी 42 साल की उम्र में भी जैसी लगती हैं, वो कमाल है । इन दोनों के साथ तरण राजा भी हैं । सुमोना ने जो तसवीरें शेयर की है उनमें वो पूल में इंज्वॉय कर रही हैं ।

Advertisement

तस्‍वीरों पर फैंस लुटा रहे प्‍यार
सुमोना चक्रवर्ती को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है इन तस्‍वीरों पर फैंस urwashi dholakiya sumona chakraborty (3)अपना भरपूर प्‍यार लुटा रहे हैं । एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर लिखा है, ब्यूटीफुल लेडीज तो वहीं, एक और यूजर ने वॉऊ ब्यूटीफुल, लव यू मैम लिखा है कुछ ब्यूटीफुल डॉल जैसे कमेंट भी कर रहे हैं ।

Advertisement

42 की हैं उर्वशी
वहीं बात करें उर्वशी ढोलकिया की तो उन्‍होंने भी इस मजेदार दिन की तस्‍वीरें urwashi dholakiya sumona chakraborty (2)24 अगस्‍त को शेयर की हैं । एक्‍ट्रेस 42 साल की उम्र में भी कमाल लगती हें, उनकी बिकिनी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । सुमोना के साथ उनकी गहरी दोस्‍ती है । फैंस और सेलेब्‍स इन तस्‍वीरों को पसंद कर रहे हैं और ढेर सारे लाइक्‍स भेज रहे हैं ।

सुमोना कपिल के शो में कर रही हैं काम
वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो सुमोना चक्रवर्ती द कपिल शर्मा शो में वापस लौट आईं हैं । urwashi dholakiya sumona chakraborty (3)‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले प्रोमो में सुमोना नजर नहीं आई थीं, जिसके बाद से अटकलें लग रहीं थी कि वो इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगी ।  लेकिन सुमोना अब इस शो में वापस लौट आई हैं । वहीं उर्वशी इन दिनों किसी बड़े प्रोजेक्‍ट में काम नहीं कर ही हैं । वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे के साथ रील्‍स शेयर करती रहती हैं  ।