बाबुल सुपियो ने टीएमसी ज्‍वॉइन कर करा ली किरकिरी ! सोशल मीडिया पर TV एंकर्स ने धोया

बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से अलविदा कर टीएमसी ज्‍वॉइन कर नई राजनीति शुरू कर दी है । बीजेपी से मौजूदा सांसद का ये कदम हैरान करने वाला है ।

New Delhi, Sep 18: बीजेपी के मौजूद सांसद, पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने आज ममता बैर्न्‍जी की पार्टी ज्‍वॉइन कर सबको हैरान कर दिया । बाबुल का ये कदम उनके खुद के ही बयान से अलग है, कुछ महीने पहले बीजेपी छोड़ने वाले बाबुल ने राजनीति से संन्‍यास की बात कही थी । अब उन्‍होंने पार्टी बदल दी, वो भी ऐसी पार्टी में शामिल होकर जिनकी वो खुद सेटांग खींचते आए हैं । सोशल मीडिया पर बाबुल की किरकिरी हो रही है ।

Advertisement

टीवी एंकर सुशांत का ट्वीट
सीनिय टीवी एंकर सुशांत सिंन्‍हा ने बाबुल सुप्रियो के इस कदम पर Babul Supriyoअपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है – जिनसे बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद अपने समर्थकों को बचाने के लिए TMC के डर से घर से निकला नहीं जा रहा था आज वो उसी TMC में जाकर शामिल हो गए। बाबुल सुप्रीयो के लिए डर के आगे TMC है। गजबे है।

Advertisement

Advertisement

साक्षी जोशी का ट्वीट
वहीं न्‍यूज 24 की एंकरsakshi साक्षी जोशी ने ट्वीट कर पूछा है – तो राजनीति से संन्‍यास लेने का मतलब है नई पार्टी ज्‍वॉइन करना । इसके साथ ही साक्षी ने बाबुल सुप्रियो का एक पुराना ट्वीट भी शेयर किया है जिसमें वो ममता बैनर्जी को खरी खोटी सुना रहे हैं ।

बाबुल सुप्रियो ने बदला बैनर
वहीं ट्विटर पर बाबुल सुप्रियो ने बैनर इमेज बदल दी है, अब तक जहां उनके Babul Supriyoबैनर पर मोदी और बीजेपी के दूसरे बड़े नेताओं की तस्‍वीर लगी थी वहीं अब उनके बैनर पर एक कोट लिखा हुआ है, जिसके मतलब – किसी को आपका अपमान करने से सहज न होने दें।

https://twitter.com/AdityaHSK/status/1439166290644504581