3 साल पुरानी है नेता की पत्नी और जिम ट्रेनर की दोस्ती, विक्रम से मिलने रात को एक बजे आती थी घर

फिजियोथेरेपिस्ट और जेडीयू नेता राजीव सिंह और उनकी पत्नी का एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें वो जिम ट्रेनर को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं ।

New Delhi, Sep 20: पटना में जिम ट्रेनर पर हुई फायरिंग मामले में विक्रम को ढाई महीने पहले फोन पर धमकी दी गई थी । धमकी देने वाले लोग आरोपी फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह ही थे । इस ऑडियो में डॉ. राजीव ने कह रहे हैं- कि ये दो मिनट का काम है मर्डर-फर्डर यार।  समाचार देने वाले मीडिया संस्‍थान दैनिक भास्कर को 2 मिनट 9 सेकेंड का एक ऑडियो मिला है, जिसमें धमकी वाली बातें साफ सुनाई दे रही है । यह ऑडियो करीब ढाई महीने पुराना बताया गया है।

Advertisement

धमकी दे रहे हैं राजीव और खुशबू
हालांकि दैनिक भास्‍कर की ओर से इस ऑडियो की पुष्टि नहीं की गई है । रिपोर्ट के मुताबिक यह ऑडियो मोबाइल पर दोनों पक्षों के बीच के बातचीत के दौरान का बताया गया है। ऑडियो में एक तरफ डॉ. राजीव कुमार सिंह व उनकी पत्नी खुशबू सिंह, तो दूसरी तरफ जिम ट्रेनर विक्रम और उनका परिवार है।बताया गया है कि  ऑडियो में खुशबू सिंह बेधड़क गालियां दे रही हैं। ऑडियो गाली-गलौज से भरा हुआ है । खुशबू सिंह जिम ट्रेनर और उनकी मां-पिता के बारे में गंदी बातें कह रही हैं। डॉ. राजीव अपनी पत्नी को रोकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो नहीं मानती । वो कह रहे हैं कि – ‘इतना सब बात बोलने की जरूरत ही नहीं है न। ऐसी बात नहीं बोलना है। गाली-गलौज नहीं करना है।’

Advertisement

धमकी देती सुनाई दे रही है खुशबू
पति के कहने पर भी खुशबू सिंह रूक नहीं रही, वो फोन पर लगातार gym trainerअपशब्दों का इस्तेमाल करती चली गईं। इतना तक कह गईं कि… ‘हमको नहीं जानता है, गोलिये मरवा देंगे।’ उसी बीच डॉक्टर साहब कह रहे हैं कि… ‘अभी नहीं पड़े थे इन सब चीजों में, अगर पड़ जाऊंगा तो बड़ी दिक्कत हो जाएगी।’ गाली-गलौज के बीच विक्रम, डॉक्टर को कहता है कि अपनी बीवी से पूछिए वो कब कितने बजे मेरे घर आई ।

Advertisement

सीसीटीवी में कैद हैं तस्‍वीर
विक्रम कह रहा है कि – ‘यहां गली में आई। कैमरा देखिए। कितने बजे रात में गली में आई है। यहां रिकॉर्डिंग है। CCTV कैमरा लगा हुआ है। वीडियो देखने पर साफ हो जाएगा कि कौन…कितने… बजे यहां क्या करने आती थी?’ फिर विक्रम की मां ने कहा – ‘1-1 बजे रात में आती थी। गाड़ी में हमरे बेटा को ले जाने के लिए। अब मगरमच्छ के आंसू बहा रही है। सूत्रों के अनुसार इन दोनों के बीच 3 साल से दोस्ती और जान-पहचान थी। घायल जिम ट्रेनर विक्रम सिंह से जुड़े लोगों का दावा है कि खुशबू सिंह कई तरह से उसे परेशान करती थीं। उसे मेंटली टॉर्चर करती थीं।