11 सौ बार जिम ट्रेनर से की थी JDU नेता की पत्‍नी ने बात, कॉल डीटेल से खुल गया संबंध का राज

बिहार की राजधानी पटना में जिम ट्रेनर को गोली मारने की घटना में अब नया खुलासा हुआ है, जांच के दौरान पता चला कि जेडीयू नेता की बीवी और ट्रेनर में कई बार बात होती थी ।

New Delhi, Sep 20: पटना पुलिस ने जिम ट्रेनर विक्रम की हत्या की कोशिश के मामले में जनता दल यूनाइटेड के नेता डॉ. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू को हिरासत में लिया था, हालांकि बाद में इन दोनों को सशर्त छोड़ दिया गया । इस मामले में नाम सामने आने के बाद जेडीयू की डॉक्टर्स विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष रहे डॉ. राजीव को उनके पद से भी हटा दिया गया है। केस में ताजा अपडेट है कॉल्‍ डीटेल्‍स, जिनसे डॉक्‍टर नेता की पत्‍नी और जिम ट्रेनर के बीच संबंधों का राज खुल रहा है ।

Advertisement

पहले से थी जान-पहचान
पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चला है कि विक्रम सिंह को खत्म करने के लिए कॉन्‍ट्रेक्‍ट शूटर्स को हायर किया गया था । इस साजिश के पीछे कथित तौर पर डॉ. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी का हाथ बताया जा रहा है । जांच के दौरान यह पता चला है कि विक्रम और खुशबू इस साल जनवरी से एक-दूसरे को जानते थे । पुलिस ने बताया कि दोनों के कॉल्‍ रिकॉर्ड ये इनके संबंधों का खुलासा हुआ है ।

Advertisement

11 सौ बार की थी बात
पटना पुलिस ने कहा कि दोनों के मोबाइल फोन के कॉल डिटेल से पता चलता है कि दोनों ने इस साल जनवरी से लगभग 1100 बार एक-दूसरे से बात की थी । डॉ. राजीव कुमार सिंह, जो एक फिजियोथेरेपिस्ट हैं औरgym trainer firing पटना के बोरिंग रोड इलाके में एक क्लिनिक चलाते हैं, उन्‍होंने कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ संबंध के लिए अप्रैल में विक्रम को खत्म करने की धमकी दी थी । 26 साल के विक्रम सिंह को अज्ञात आरोपियों ने शनिवार सुबह गोली मार दी थी।  हैरानी की बात ये कि शरीर में पांच गोलियां लगने के बावजूद विक्रम ने 2.5 किलोमीटर की दूरी तय की और खुद अस्पताल पहुंच गया ।

Advertisement

जिम ट्रेनर का बयान
जिम ट्रेनर ने होश में आने के बाद पुलिस को ये बयान दिया है कि घटना के पीछे डॉक्टर राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू है। पुलिस ने डॉ. सिंह और उनकी पत्नी को उनके घर से हिरासत में लिया था, हालांकि पूछताछ के बाद शहर न छोड़ने की शर्त पर छोड़ दिया गया । घटनास्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज से यह दावा किया गया है कि इस घटना के पीछे पांच अज्ञात अपराधी थे, जिन्हें जिम ट्रेनर पर हमला करने के बाद पैदल ही मौके से निकलते देखा गया।