बीते 24 घंटे में इन एक्ट्रेस ने दिखाया हुस्‍न का जलवा, एक ने तो पार की शर्म-ओ-हया की हद

इंस्‍टाग्राम पर एक्‍ट्रेसेस ने अपनी हॉट फोटोशूट की झड़ी लगा दी है, एक के बाद कई हसीनाएं बोल्‍ड लुक के साथ नजर आई हैं । हैव अ लुक ।

New Delhi, Sep 21: एक्‍ट्रेसेज के लिए इन दिनों सुर्खियों में आने का एक बेहतरीन तरीका है, और वो है अपने इंस्‍टा अकाउंट पर कोई जबरदस्‍त तस्‍वीर लगा लो । बीते 24 घंटे में एक नहीं कई एक्‍ट्रेसेज ने ऐसा किया है, और अपने हॉट लुक से सबको पछ़ाड़ दिया है । ये सारी एक से बढ़कर एक लग रही हैं । शाइनी दोशी, एशा गुप्‍ता से लेकर अनन्‍या पांडे के हॉट लुक वायरल हो रहे हैं ।

Advertisement

पांड्या स्‍टोर फेम शाइनी दोषी का हॉट अवतार
स्‍टार प्‍लस के सीरियल पांड्या स्‍टोरी में धरा भाभी का किरदार निभाने वाली शाइनी दोषी इन दिनों पति के साथ मालदीव में हैं, उनकी हॉटनेस का जादू देख फैंस मदहोश हो रहे हैं ।
शमा सिकंदर
अभिनेत्री शमां सिकंदर भी अपने हॉट लुक के लिए मशहूर हैं। अकसर ही वो इंस्‍टाग्राम पर नई नई तस्‍वीरें साझा करती हैं। शमा की लेटेस्ट फोटोज बहुत हॉट हैं ।
दोनों ही एक्‍ट्रेस के फैन उन्‍हें देखकर नजर नहीं हटा पा रहे हैं । एक से बढ़कर एक लग रहीं ये तस्‍वीरें बेहद हॉट हैं, और इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं ।

Advertisement

त्रिधा का दिखा जलवा
वेबसीरीज आश्रम में बॉबी देओल के साथ रोमांस करने वाली एक्‍ट्रेस त्रिधा चौधरी  की नई तस्‍वीरों ने फैंस की सांसें थाम दी हैं । ब्‍लैक और यलो कलर की बिकिनी में वो बहुत हॉट पोज दे रही हैं । उनका सेंसुअश बोल्‍ड लुक फैंस का बड़ा भा रहा है ।
अलाना पांडे
अनन्‍या पांडे की कजिन अलाना पांडे भी इंस्‍टाग्राम पर छाई हुई हैं। अलाना ने भी अपनी कुछ तसवीरें शेयर की है । ऑफ वाइट बिकिनी में वो भी सेक्‍सी लग रही हैं ।

ऐशा गुप्‍ता ने दिखाया फिगर
ऐशा गुप्‍ता ने भी अपनी बेहद सेक्‍सी तस्‍वीरें शेयर की है । उनका लुक कमाल का है और वो गॉर्जियस लग रही हैं । ऐशा का लुक आपको क्रेजी कर देगा । उनके इंस्‍टाग्राम पर ये तस्‍वीरें फैंस की फेवरेट बनी हुई हैं । हाई थाई स्लिट ड्रेस में वो बहुत ग्‍लैमरस लुक दे रही हैं ।