RCB 92 रनों पर ढेर, दीपिका पादुकोण का 11 साल पुराना ट्वीट वायरल, जानिये क्या है कनेक्शन?

दीपिका पादुकोण आईपीएल के शुरुआती सालों में आरसीबी की जबरदस्त फैन रही हैं, वो टीम की ब्रांड एंबेसडर भी थी, 2010 में आरसीबी ने एक मैच में राजस्थान रॉयल्स को 92 रनों पर ढेर कर दिया था।

New Delhi, Sep 21 : विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में निराशाजनक शुरुआत की, आरसीबी को अपने पहले ही मैच में केकेआर के खिलाफ करारी शिकस्त झेलनी पड़ी, पहले चरण में 7 में से 5 मैच जीतने वाली आरसीबी दूसरी चरण के पहले ही मुकाबले सिर्फ 92 रनों पर ढेर हो गई, आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी, लेकिन खिलाड़ी डटकर मुकाबला करने में नाकाम रहे, आरसीबी से हारने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का 11 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

Advertisement

आरसीबी की हार और दीपिका कनेक्शन
दरअसल दीपिका पादुकोण आईपीएल के शुरुआती सालों में आरसीबी की जबरदस्त फैन रही हैं, वो टीम की ब्रांड एंबेसडर भी थी, 2010 में आरसीबी ने एक मैच में राजस्थान रॉयल्स को 92 रनों पर ढेर कर दिया था, जिसके बाद दीपिका ने ट्विटर पर राजस्थान को लेकर तंज कसा था। आरसीबी ने ये मुकाबला 10 विकेट से जीता था।

Advertisement

पुराना ट्वीट
दीपिका का यही ट्वीट विराट की टीम के सस्ते में निपटने की वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, दीपिका ने तब अपने ट्वीट में लिखा था, 92, ये भी कोई स्कोर है, शानदार आरसीबी, आगे बढते रहो, मैं पूरी तरह आपके साथ हूं, मैं इसका हर सेकेंड लाइव देख रही हूं।

Advertisement

अब आरसीबी सिमट गई
केकेआर ने वरुण चक्रवर्ती (3/13) और आंद्रे रसेल (3/9) की शानदार गेंदबाजी के दम पर आरसीबी को चारों खाने चित कर दिया, अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेले गये मुकाबले में केकेआर की टीम ने 1 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया, सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और डेब्यू करने वाले वेंकटेश अय्यर ने केकेआर को अच्छी शुरुआत दिलाई, दोनों ने पहले विकेट के लिये 82 रनों की साझेदारी की। गिल ने 48 रनों की पारी खेली।

Advertisement