अटपटी चाल पर ट्रोल हो गईं मलाइका अरोड़ा, लोग कर रहे भद्दे कॉमेंट्स वीडियो वायरल

मलाइका अरोड़ा इस बार अपनी चाल के लिए ट्रेाल हो गई हैं, नेटीजन उन पर अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं । मलाइका ये वीडियो फिटनेस क्लास के बाहर का है ।

New Delhi, Sep 21: मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं, और वो अपनी क्‍लासेज कभी मिस नहीं करती हैं । मलाइका पैपराजीज की फेवरेट हैं, वो जहां भी जाती है, जिस भी आउटफिट में होती हैं पेप उन्‍हें कैप्‍चर करने से नहीं चूकते । रीसेंटली मलाइका जिम के बाहर स्‍पॉट, आम तौर पर उनके स्‍पोर्टी लुक काफी पसंद किए जाते हैं, लेकिन इस बार उनकी चाल पर चर्चा हो रही है ।

Advertisement

ब्‍लैक जिम वेयर में दिखीं मलाइका
मलाइका अरोड़ा ब्लैक जिम वियर और फ्लिप-फ्लॉप्स में नजर आईं । उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी अटपटी चाल सभी का ध्‍यान खींच रही है । सोशल मीडिया पर उनकी चाल को लेकर जमकर ट्रेाल किया जा रहा है । हालांकि मलाइका को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता, वो तो आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है ।

Advertisement

फिट सेलेब में टॉप पर हैं मलाइका
मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड कि सबसे फिट सेलेब्‍स में एक है, या यूं कहें कि इस उम्र में वो फिटनेस दीवा से कम नहीं हैं । मलाइका रोज वर्कआउट करती हैं, योगा करती हैं वो लोगों को भी इंस्‍पायर करती रहती हैं । आज मलाइका डिफरेंट जिम वेयर में थीं, लेकिन उनकी चाल लोगों को अजीब सी लगी है । फैन पेज और इंस्‍टाग्राम पर उनका ये वॉक वीडियो वायरल हो रहा है । कुछ लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया तो वहीं कई लोगों ने उनकी चाल पर भद्दे कॉमेंट्स किए हैं।

मलाइका ने बेटे को पढ़ने के लिए बाहर भेज दिया है
आपको बता दें मलाइका अरोड़ा अब अकेले ही रह रही हैं, बेटे अरहान को उन्‍होंने पढ़ाई के लिए विदेश भेज दिया है । मलाइका ने बेटे के साथ तस्वीर पोस्ट करके इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखा था और उसके अच्छे भविष्य की कामना की थी। वहीं फैंस को अब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी का इंतजार हैं ।