पति राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी का पोस्ट- एक बुरे तूफान के बाद…

पॉर्नोग्राफी केस में शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को आखिरकार जमानत मिल गई है । शिल्‍पा ने इसके बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जो कि वायरल हो गया है ।

New Delhi, Sep 21: पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में पिछले 3 महीने सेजेल में बंद राज कुंद्रा को मुंबई हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है । 20 सितंबर, सोमवार को कोर्ट ने राज कुंद्रा को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी। पति को जमानत मिलने के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है( जो कि जमकर चर्चा में है ।

Advertisement

एक बुरे तूफान के बाद …
शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम (Shilpa Shetty Instagram) स्टोरी पर आसमान में निकले इंद्रधनुष की एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखा है- इंद्रधनुष का होना यह साबित करता है कि एक बुरे तूफान के बाद खूबसूरत चीजें हो सकती हैं। उनके फॉलोअर्स ने इसे फैन पेज पर शेयर किया है और लोग शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट को उनके पति राज कुंद्रा की बेल से जोड़कर देख रहे हैं।

Advertisement

जुलाई में हुए थे गिरफ्तार
राज कुंद्रा को 60 दिन पहले पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लियाRaj kundra गया था। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने शिल्पा से भी पूछताछ की थी । पति के जेल जाने के बाद शिल्पा शेट्टी ने भी कुछ समय तक मीउिया से दूरी बना ली थी । हालांकि कुछ समय बाद वो मजबूती से लौटीं, डांस शो से लेकर सोशल मीडिया पर उन्‍होंने अपने मजबूत साइड को फैंस के साथ शेयर किया ।

Advertisement

भगवान के दर पर टेका माथा
शिल्पा शेट्टी पूरा टाइम स्‍ट्रॉन्‍ग रहीं, वो हाल ही मां वैष्णो देवी के दर्शन करने भी गई थीं। Raj Kundraइससे पहले शिल्‍पा गणपति बप्‍पा को भी अपने घर लाईं, धूमधाम से स्‍वागत और विसर्जन किया गया । लगता है भगवान ने उनकी मुराद सुन ली । आपको बता दें कि राज कुंद्रा ने 18 सितंबर को कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। उन्होंने अपने वकील प्रशांत पाटिल के जरिए जमानत अर्जी दाखिल की थी, जिसपर 20 सितंबर को सुनवाई हुई। याचिका में राज कुंद्रा ने कहा था कि उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है।