पैंट पहनना भूल गईं नुसरत जहां, सिर्फ टीशर्ट में तस्‍वीर हुई वायरल

नुसरत जहां की ताजा तस्‍वीर तेजी से वायरल हो रही है, नई मम्‍मी से सब पूछ रहे हैं, पैंट पहनना भूल गई हैं क्‍या ।

New Delhi, Sep 22:बंगाली एक्‍ट्रेस औ टीएमसी सांसद नुसरत जहां का ग्‍लैमरस अंदाज एक बार फिर सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है । लास्‍ट मंथ बेटे को जन्‍म देने वाली नुसरत सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं, अपनी तस्‍वीरों से नुसरत फैंस को एंटरटेन करती हैं । हालांकि एक्‍ट्रेस की नई तस्‍वीरें ट्रोल हो रही हैं, इन तस्‍वीरों में नुसरत सिर्फ टीशर्ट में नजर आ रही हैं ।

Advertisement

बाथ टब में खिंचवाई तस्‍वीर
नुसरत जहां ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ बेहद ग्‍लैमरस तस्‍वीरें शेयर की है,Nusrat Jahan (3) इनमें वो बला की खूबसूरत दिख रही हैं । हालांकि उनके फैशन सेंस को लेकर ट्रोलर्स उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं । एक्‍ट्रेस ने पिंक टीशर्ट के साथ बूट्स पहने हुए हैं । उनकी इस तस्‍वीर पर लोग पूछ रहे हैं कि क्‍या वो पैंट पहनना भूल गई हैं ।

Advertisement

शेप में आ गई हैं नुसरत
नुसरत जहां ने अगस्‍त महीने में ही बेटे को जन्‍म दिया है । सिजेरियन nusrat45डिलीवरी के 5 दिन बाद ही नुसरत घर चली गई थीं, एक्‍ट्रेस ने बहुत जल्‍दी इससे रिकवर कर लिया है । बेटे के साथ क्‍वलिटी टाइम स्‍पेंड तो वो कर ही रही हैं, साथ ही रीसेन्‍टली एक ईवेंट में भी नुसरत नजर आई हैं । नुसरत वापस शेप में लौट आई हैं और उनके ये लुक फैंस को पसंद आ रहे हैं ।

Advertisement

पिता के नाम का खुलासा
नुसरत जहां ने बेटे के नाम का आधिकारिक रूप से ऐलान नहीं किया है, लेकिन पिछले दिनों बेटे का बर्थ सर्टिफिकेट सबके सामने आ गया । इसके मुताबिक नुसरत के बच्‍चे के पिता की नाम की जगह देबाशीष दास गुप्‍ता लिखा है, सूत्रों के मुताबिक ये नाम एक्‍टर यशदास गुप्‍ता का है ।