2 तलाक, 11 साल छोटे लड़के से अफेयर, जानें कौन हैं स्‍नेहा वाघ? पूर्व पति पर लगाया शोषण का आरोप

पॉपुलर टीवी एक्‍ट्रेस स्‍नेहा वाघ बिग बॉस मराठी का हिस्‍सा हैं, एक्‍ट्रेस अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में है । आगे पढ़ें विस्‍तार से ।

टीवी सीरियल ‘इक वीर दी अरदास-वीरा’ फेम टीवी एक्ट्रेस स्नेहा वाघ इन दिनों बिग बॉस मराठी के तीसरे सीजन में नजर आ रही हैं । शो के दौरान स्नेहा अपने निजी जीवन से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं । स्‍नेहा ने अपनी दो असफल शादियों के बारे में बात की । दरअसल इस शो में स्‍नेहा के पहले पति अविष्कार दार्वेकर भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हैं, इस वजह से भी वो काफभ्‍ असहज महसूस कर रही हैं ।

Advertisement

13 साल की उम्र से कर रही हैं काम
स्नेहा, मुंबई के कल्याण में जन्‍मी हैं । बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक था, इसी वजह से महज 13 साल की उम्र से मराठी थियेटर में काम करना शुरू कर दिया था । स्नेहा वाघ मराठी सीरियल ‘अधूरी एक कहानी’ में भी दिखाई दे चुकी हैं, इसके बाद हिंदी इंडस्‍ट्री में कदम रखा । स्‍नेहा ने पहली शादी अविष्कार दार्वेकर की थी, तब वो सिर्फ 19 साल की थीं, इस शादी में उन्‍होंने शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ी, कुछ सालों बाद तलाक ले लिया ।

Advertisement

2015 में दूसरी शादी
स्नेहा वाघ ने साल 2015 में इंटीरियर डिजाइनर अनुराग सोलंकी से दूसरी शादी की थी, लेकिन ये शादी भी जल्‍द ही टूट गई । 8 महीने बाद ही वो अपने पति से अलग हो गईं, हालांकि उनका तलाक अभी तक नहीं हुआ है । बिग बॉस शो के दौरान स्नेहा ने अपनी इन शादियों का जिक्र किया, ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि पुरुषों को मानसिक रूप से मजबूत महिलाएं पसंद नहीं होती।

Advertisement

फैजल से अफेयर की उड़ी थीं खबरें
स्‍नेहा वाघ खुद से 11 साल छोटे फैजल को डेट करने की वजह से भी खबरों में थी, हालांकि दोनों की तरफ से इन खबरों को अफवाह करार दिया गया । स्‍नेहा का शादियों को लेकर खुलासा काम्‍या पंजाबी को पसंद नहीं आया है उन्‍होंने स्‍नेहा पर विक्टिम कार्ड प्‍ले करने का आरोप लगाया है ।

https://www.instagram.com/p/CUB9Vbfo3Eh/