इंडियन आइडल स्टार सायली कांबले के बॉयफ्रेंड का खुलासा, निहाल तारो नहीं इन्हें कर रहीं डेट

इंडियन आइडल 12 की फाइनलिस्ट सायली कांबले अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं । उनके ब्‍वॉयफ्रेंड निहाल तारो नहीं बल्कि कोई और हैं ।

New Delhi, Sep 23: इंडियन आइडल सीजन 12 की रनर अप सायली कांबले की निजी जिंगी अब सार्वजनिक हो गई है । पिछले कुछ समय से सायली और निहाल के रिलेशन को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, दोनों साथ में तस्‍वीरें शेयर करते रहते थे । लेकिन अब खुलासा हो गया है कि ये रिश्‍ता अच्‍छी दोस्‍ती से ज्‍यादा कुछ नहीं था । कांबले में अब अपने लव यानी कि प्‍यार को सबके सामने जाहिर कर दिया है । कौन है वो, आगे जानिए ।

Advertisement

सायली ने किया ब्‍वॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा
सायली कांबले ने इंस्टाग्राम पर अपनी लव लाइफ के बारे में बताया है । सिंगर ने एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने प्रेमी के साथ खूबसूरत पोज दे रही है । सायली कांबले पिछले कुछ समय से अपने दोस्त धवल के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने आखिरकार धवल के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करके अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया और अपने प्यार की घोषणा भी की है।

Advertisement

सायली ने तस्‍वीर के साथ दिया कैप्‍शन
सिंगर सायली कांबले ने धवल के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर Danish indian idol (2)शेयर करते हुए लिखा, ‘चलो जी आज साफ-साफ कहती हूं.. इतनी सी बात है, मुझे तुमसे प्यार है… धवल।’ सायली ने ये तस्‍वीर शेयर ही की थी कि कुछ ही समय में ये तेजी से वायरल हो गई । सायली की इस तस्‍वीर पर इंडियन आइडल 12 में रहे उनके को-कंटेस्टेंट अंजलि गायकवाड़, मोहम्मद दानिश और निहाल तारो ने भी उनके पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट किए हैं।

निहाल से है अच्‍छी दोस्‍ती
सायली कांबले इंडियन आइडल 12 की जर्नी के दौरान निहाल के साथ काफीsayli kamble nihal taro समय बिताती आई हैं, दोनों साथ में जमकर मस्‍ती करते रहे थे । लोगों को ये भी शक हो गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन सायली ने बताया कि ऐसा कुछ नहीं है । वहीं निहाल ने कहा कि वह मुझे अपना छोटा भाई मानती हैं। हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और वह मेरी बहन नहीं बल्कि एक बड़ा भाई हैं । हमारी बॉन्डिंग बहुत अच्छी है क्योंकि हम एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं।