बार-बालाओं के साथ मुखिया जी ने पार कर दी सारी हदें, खूब देखा जा रहा अश्लील डांस

दरभंगा जिले का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मुखिया जी बार बालाओं के साथ अश्लील हरकत कर डांस करते नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Sep 23 : बिहार पंचायत चुनाव के पहले चरण का प्रचार बुधवार शाम थम गया, शुक्रवार यानी 24 सितंबर को पहले चरण का मतदान होना है, पहले चरण में 10 जिलों के 12 प्रखंडों में वोटिंग होगी इसके लिये 2119 मतदान केन्द्र बनाये गये हैं, पहले चरण के लिये 15318 उम्मीदवारों ने पर्चा भरा है, पहली बार बायोमेट्रिक तरीके से मतादाताओं की पहचान की जाएगी, आज सभी मतदान केन्द्रों तक मतदान सामाग्रियों को पहुंचा दिया जाएगा, इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुखिया जी बार—बाला के साथ अश्लील डांस करते दिख रहे हैं।

Advertisement

वीडियो वायरल
दरभंगा जिले का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, social media जिसमें मुखिया जी बार बालाओं के साथ अश्लील हरकत कर डांस करते नजर आ रहे हैं, साथ ही रुपये भी उड़ा रहे हैं, दरभंगा जिला के किरतपुर प्रखंड के रसियारी पंचायत के मुखिया सुदे कामती के रुप में पहचान हुई है।

Advertisement

17 सितंबर का वीडियो
ये डांस वीडियो 17 सितंबर को विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर छिलकोड़ा गांव में आर्केस्ट्रा का है, darbhanga जिसमें बार-बालाओं के साथ अश्लील डांस करते और पैसे लुटाते मुखिया जी को साफ देखा जा सकता है, सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स हो रहे हैं।

Advertisement

मुखिया जी का रिएक्शन
आपको बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद मुखिया जी ने खुद को मीडिया से दूर कर लिया है, उनका रिएक्शन अभी तक सामने नहीं आया है, सूत्रों का दावा है कि वीडियो वायरल होने से मुखिया जी नाराज हैं। इसी वजह से उन्होने मीडिया से दूरी बना रखी है।