अब्बाजान पर योगी-ओवैसी में सीधी भिड़ंत, आदित्यनाथ को गुमनामी में भेज देंगे

ओवैसी ने कहा कि कुछ लोग मुझे चचाजान बुला रहे हैं, मैं उन लोगों का अब्बा हूं, जो गरीब हैं, कमजोर हैं, और यूपी में सताये गये हैं, मैं प्रताड़ित की गई महिलाओं का भाई हूं।

New Delhi, Sep 23 : यूपी विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे जुबानी जंग भी तेज हो गई है, अब्बाजान और चचाजान के बाद एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने खुद को अब्बा बताया है, संभल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने सीएम योगी और राकेश टिकैत पर करारा हमला बोला है, उन्होने कहा कि कोई अब्बाजान बोल रहा है, तो कोई मुझे चचाजान बुला रहा है, उन्होने कहा कि वो अब्बा हैं, वो गरीबों, कमजोरों और सताये हुए लोगों के अब्बा हैं, वो उन महिलाओं के भाई हैं, जो मुश्किल में हैं, यदि कमजोर लोगों की मदद करना उन्हें अब्बा बनाता है, तो मैं उनका अब्बा हूं।

Advertisement

हां मैं अब्बा हूं
ओवैसी ने कहा कि कुछ लोग मुझे चचाजान बुला रहे हैं, मैं उन लोगों का अब्बा हूं, जो गरीब हैं, कमजोर हैं, और यूपी में सताये गये हैं, मैं प्रताड़ित की गई महिलाओं का भाई हूं, owaisi अगर गरीबों, कमजोरों का समर्थन करना अब्बा बनाचा है, तो मैं उनका अब्बा हूं, आपको बता दें कि सीएम योगी ने अब्बाजान शब्द से अखिलेश यादव पर तंज कसा था, जिसके बाद बागपत में किसान नेता राकेश टिकैत ने ओवैसी को बीजेपी का चचाजान बताया था, टिकैत ने कहा था कि बीजेपी का चचाजान ओवैसी आ गया है, वो बीजेपी को जिताकर ले जाएगा।

Advertisement

बी टीम नहीं
संभल के सिरसी में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमारा साथ दीजिए, हम किसी के खिलाफ नहीं हैं, हमारा झगड़ा हिस्सेदारी का है, यूपी में जितनी भी बिरादरी है, समाज है, सबकी हैसियत और ताकत है, yogi-owaisi1 हमारा हाल ये है कि मुस्लिम को दूर खड़ा कर दिया जाता है, सिर्फ वोट के लिये हमारा प्रयोग किया जाता है। चुनाव बाद हम रोज मरते हैं, पुलिस का जुल्म बढता है, रोजगार नहीं मिलता, जवानी बर्बाद कर देती है।

Advertisement

योगी को हराने आया हूं
ओवैसी ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा साथ मिलकर लड़े, लेकिन फिर भी बीजेपी कामयाब हुई, मुझ पर इल्जाम लगाते हैं कि मैं वोट काटने आया हूं, मैं यहां योगी आदित्यनाथ को हराने के लिये आया हूं, asaduddin owaisi आप साथ दीजिए, 2022 में योगी आदित्यनाथ को गुमनामी में भेज देंगे।