मलाइका को पसंद नहीं चिकने लड़के, किस और फ्लर्ट करना आना चाहिए, अर्जुन कपूर का सीक्रेट खोला

मलाइका अरोड़ा ने अपनी लव लाइफ के कुछऐसे सीक्रेट रिवील कर दिए हैं जो चर्चा में हैं । खुल्‍लम खुल्‍ला मल्लिका ने अपनी प्रेफरेंसेज जाहिर कर दी हैं ।

New Delhi, Sep 23: अर्जुन कपूर के साथ अपना रिश्‍ता सार्वजनिक तौर पर स्‍वीकार चुकीं मलाइका अरोड़ा बिना किसी हिचकिचाहट के इस पर खुलकर बात करना पसंद करती हैं । कपल मीडिया के सामने छुपता नहीं अब खुलकर बिंदास पोज देता है । अर्जुन तो कई बार इस रिश्‍ते को लेकर काफी कुछ कह चुके हैं, लेकिन मलाइका ने कभी अपने सीक्रेट नहीं खोले । अब एक शो के दौरान उन्‍होंने कुछ खास बातें बताई हैं । ये भी कि उन्‍हें कैसे लड़के पसंद हैं ।

Advertisement

मलाइका को कैसे लड़के पसंद हैं?
सुपरमॉडल मिलिंद सोमन के साथ एक इंटरव्‍यू में जब मलाइका से पूछा गया malaika arjunकि वो कौन सी तीन चीजें हैं जिसे देखकर वो किसी पुरुष की तरफ आकर्षित होती हैं तो मलाइका ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया। मलाइका ने कहा कि – ‘मुझे असल में रफ लड़के पसंद हैं। मुझे चिकना पसंद नहीं है। जो भयानक तरीके से फ्लर्ट करता हो। जो अच्छा किस कर सके।’

Advertisement

अर्जुन के सीक्रेट खुले
मलाइका के इस खुलासे के बाद साफ है कि अर्जुन काफी अच्छा किस करते हैं। आगे मलाइका से पूछा गया कि उन्होंने अर्जुन कपूर को आखिरी टेक्स्ट मेसेज क्या भेजा था । इस पर मलाइका शरमाते हुए कहती हैं, ‘आइ लव यू 2।’ मिलिंद ने जब आगे पूछा कि आपको अच्छे से कौन पहचानता है इसपर भी  मलाइका ने अर्जुन कपूर का नाम लिया।

Advertisement

मलाइका के सेलेब क्रश
मलाइका से जब ये पूछा गया कि उनके सेलिब्रिटी क्रश कौन हैं तो malaika Arjun2उन्‍होंने डेनियल क्रेग का नाम लिया, ये जेम्स बॉन्ड सीरीज में बॉन्ड का किरदार निभाते हैं। वहीं मलाइका की फीमेल क्रेश बेला हदीद हैं।