‘गेहूं के साथ घुन भी पिसता है’, कृष्‍णा-गोविंदा की लड़ाई पर बहन आरती सिंह का बयान

गोविंदा-कृष्णा अभिषेक का झगड़ा बॉलीवुड का सबसे ज्‍यादा चर्चित फैमिली इशू है । इस मामले में क्‍या है कृष्‍णा की बहन यानी आरती सिंह का रिएक्‍शन आगे पढ़ें ।

New Delhi, Sep 25: कृष्‍णा और गोविंदा के बीच का पारिवारिक विवाद पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है । कभी कम कभी ज्‍यादा, लेकिन फैंस इसके बारे में लगातार पूछते रहते हैं । इस झगड़े का पूरे परिवार पर असर पड़ रहा है, खास तौर पर मामा-भांजे के बीच का विवाद आरती सिंह से गोविंदा के रिश्‍ते में खटास का कारण बन गया है । आरती न इस पूरे मामले पर अब रिएक्‍ट किया है ।

Advertisement

आरती का बयान
बिग बॉस 13 की कंटेस्‍टेंट रहीं आरती सिंह ने अपने मामा गोविंदा और भाई कृष्‍णा के बीच चल रहे विवाद को लेकर प्रतिक्रिया दी है । आरती ने कहा कि दोनों परिवारों के झगड़े का उन्हें भी नुकसान हुआ है । आरती ने आगे कहा कि गोविंदा और उनकी फैमिली आपस में बातचीत नहीं कर रही है ।

Advertisement

गेहूं के साथ घुन भी पिसता है : आरती
विवाद पर कृष्णा अभिषेक की बहन आरती ने कहा- कहावत है कि गेहूं के  साथ घुन भी पिसता है । मामा और भाई के बीच जो भी विवाद हुआ मुझे भी उसके परिणाम भुगतने पड़ रहे हैं । चीची मामा और उनका परिवार मुझसे भी बात नहीं करता है । आरती से जब ये पूछा गया कि क्‍या उन्होंने भाई और मामा के बीच का विवाद सुलझाने की कोशिश नहीं की? इस पर आरती ने कहा- मैंने कृष्णा से बात की थी। अब बात मामा के ऊपर है वो कृष्णा को माफ करते हैं या नहीं। दोनों पार्टियों ने एक दूसरे को कुछ ना कुछ कहा है। हालांकि अंत में हम फैमिली हैं । मैं उम्मीद करती हूं कि ये नाराजगी खत्म हो और अच्छे दिन फिर से वापस आए।

Advertisement

मामी और भाभी में छिड़ी थी जुबानी जंग
कुछ दिन पहले ही आरती की मामी यानी सुनीता और भाभी यानी कश्मीरा केGovinda krushna बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी । मीडिया से बात करते हुए कश्मीरा ने पूछा था कि कौन है सुनीता? इस पर सुनीता ने एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वो बुरी बहू है. घर में हालात तब खराब होते हैं जब हम बुरी बहू को घर में लेकर आते हैं ।